हमारी टीम सचिन की विदाई पार्टी का मजा किरकिरा करेगी: गेल

  • हमारी टीम सचिन की विदाई पार्टी का मजा किरकिरा करेगी: गेल
You Are HereSports
Wednesday, October 30, 2013-1:36 AM

कोलकाताः वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि भले ही वह महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की शानदार विदाई की कामना करते हैं लेकिन उनकी टीम अगले महीने जब भारत से दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेगी तो इस पार्टी का मजा किरकिरा करेगी।

गेल ने कहा कि सचिन महान खिलाड़ी हैं और हम उनकी शानदार विदाई की कामना करते हैं और हम चाहते हैं कि वह खुश होकर विदाई लें लेकिन विजेता के रूप में नहीं। उन्होंने कहा कि मुंबई टेस्ट (सचिन का 200वां टेस्ट) शानदार होगा। माहौल बेहतरीन होगा। भारतीय दर्शक हमेशा क्रिकेट का समर्थन करने आते हैं और जब सचिन भी हो तो फिर माहौल गजब का होगा। वेस्टइंडीज अच्छा प्रदर्शन करेगा। हमारी निगाहें सीरीज जीतने पर लगी हैं और ऐसे में हम पूरा मजा किरकिरा कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज भारतीय दौरे में दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलेगा। पहला टेस्ट मैच छह से दस नवंबर के बीच कोलकाता में होगा। दूसरा टेस्ट मैच 14 से 18 नवंबर के बीच मुंबई में खेला जाएगा जो तेंदुलकर का विदाई मैच भी होगा। गेल ने कहा कि भारत के खिलाफ सीरीज से तय होगा कि वेस्टइंडीज टेस्ट मैचों में किस स्थिति में है। वेस्टइंडीज अभी टेस्ट रैंकिंग में छठे स्थान पर है और गेल ने कहा कि टीम आईसीसी रैंकिंग में उपर बढ़ने की इच्छुक है। (एजेंसी)


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You