श्रीसंथ से मिलेगा आईपीएल जांच दल

  • श्रीसंथ से मिलेगा आईपीएल जांच दल
You Are HereSports
Friday, November 08, 2013-3:26 PM

मुंबई: आईपीएल के छठे संस्करण में फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले की जांच के लिये गठित उच्चतम न्यायालय की तीन सदस्यीय समिति 15 से 17 नवंबर के बीच यहां निलंबित गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंथ और अंकित चव्हाण से मुलाकात करेगी।

इस वर्ष आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी में शामिल पाये गये तथा जेल जा चुके राजस्थान रॉयल्स के निलंबित गेंदबाज श्रीसंथ के अलावा समिति टीम के अन्य आरोपी क्रिकेटर अंकित चव्हाण और हरमीत सिंह से भी पूछताछ करेगी। इसके अलावा उच्चतम न्यायालय द्वारा गठित यह समिति आईपीएल के मुख्य कार्यकारी सुंदर रमन, पूर्व आईपीएल चेयरमैन चिरायु अमीन, टीवी कमेंटेटर हर्षा भोगले, राजस्थान के सह मालिक राज कुंद्रा, से भी बातचीत करेगी।

आईपीएल सट्टेबाजी में संलिप्तता के लिये जेल जा चुके अभिनेता विंदू दारा सिंह से भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले जांच दल पांच और छह नवंबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अपराध निरोधी शाखा के प्रमुख रवि सवानी, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा के संयुक्त आयुक्त हिमांशु राय और उनकी टीम से भी मुलाकात कर चुकी है। इस समिति में पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश मुकुल मुद्गल, अतिरिक्त सालिसिटर जनरल आफ इंडिया एल नागेश्वर राव तथा असम क्रिकेट संघ के सदस्य और वरिष्ठ वकील निलय दत्ता शामिल हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You