दूसरे दिन का टेस्ट मैच खत्म, वेस्टइंडीज का स्कोर 43/3

  • दूसरे दिन का टेस्ट मैच खत्म, वेस्टइंडीज का स्कोर 43/3
You Are HereSports
Friday, November 15, 2013-5:23 PM

मुंबई: भारत के पहली पारी में 495 रन, वेस्टइंडीज के तीन विकेट पर 43 रन मुंबई: वेस्टइंडीज ने आज दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भारत के पहली पारी में 495 रन बनाने के बाद स्टंप तक दूसरी पारी में 43 रन तक तीन विकेट खो दिए। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 182 रन बनाए थे और टीम अब 270 रन से पिछड़ रही है।

इस मैच में सचिन तेंदुलकर भले ही शतक से चूक गए हों, लेकिन चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा नहीं चूके। पुजारा ने अपना पांचवां शतक पूरा किया। रोहित शर्मा ने भी शतक जमाते हुए पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ भारत को बड़े स्कोर की ओर पहुंचाया। वेस्टइंडीज की ओर से शिलिंगफोर्ड ने पांच विकेट हासिल किए।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने विदाई पारी में 74 रन बनाए जिससे भारत ने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच पर आज शिकंजा कस दिया। भारत ने लंच तक तीन विकेट पर 282 रन बनाए और उसकी बढ़त ठीक 100 रन की हो गई है। लंच के समय चेतेश्वर पुजारा 85 और विराट कोहली 36 रन पर खेल रहे थे। तेंदुलकर और पुजारा ने तीसरे विकेट के लिए 144 रन की सांझेदारी करके बड़े स्कोर की नींव रखी जिससे मैच के तीसरे दिन समाप्त होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You