लगातार दूसरा मैच हारी साइना, लेकिन अब भी सेमीफाइनल की दौड़ में

  • लगातार दूसरा मैच हारी साइना, लेकिन अब भी सेमीफाइनल की दौड़ में
You Are HereSports
Friday, December 13, 2013-12:56 PM

कुआलालुम्पुर: शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को ओलंपिक चैम्पियन चीन की लि जुरेई से मिली हार से बीडब्ल्यूएफ विश्व सुपरसीरीज फाइनल्स में ग्रुप बी में लगातार दूसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्हें अगले राउंड में पहुंचने के लिए अपना अंतिम ग्रुप मैच जीतना होगा। इस साल चोटों से जूझने वाली साइना के लिए खराब सत्र और बुरा हो गया क्योंकि दुनिया की छठे नंबर की खिलाड़ी शुरुआती मैच में मिली हार से नहीं उबर सकी।

वह महिला एकल स्पर्धा में दुनिया की नंबर एक चीनी खिलाड़ी लि से 9-21, 14-21 से हार गई। साइना ने इस साल एक भी एकल खिताब अपने नाम नहीं किया है। तेईस वर्षीय भारतीय कल पहले राउंड में मिनात्सु मितानी से हार गई थी और आज वह गत चैम्पियन लि से महज 27 मिनट में पराजित हो गई। साइना के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है क्योंकि दुनिया की सातवें नंबर की कोरियाई यिओन जू बाई ने मितानी को ग्रुप बी के एक अन्य मैच में 21-10, 21-18 से शिकस्त दे दी है।

अब साइना को ग्रुप के अंतिम मैच में कल कोरिया की यिओन जू बाई को शिकस्त देकर उम्मीद करनी होगी कि जुरेई भी मितानी को पराजित कर दे। इससे ग्रुप में दूसरे स्थान के लिए तीन खिलाडिय़ों का टाई हो जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You