टाइगर वुड्स का सपना होगा पूरा, निजी यात्रा पर मंगलवार को आएंगे भारत

  • टाइगर वुड्स का सपना होगा पूरा, निजी यात्रा पर मंगलवार को आएंगे भारत
You Are HereSports
Saturday, February 01, 2014-3:01 PM

दुबई: स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने कहा कि भारत का दौरा करने का उनका सपना आखिर में पूरा हो रहा है क्योंकि उनके दोस्त अर्जुन अटवाल पिछले कुछ समय से उनसे भारत यात्रा पर आने का आग्रह कर रहे थे। वुड्स मंगलवार को नई दिल्ली पहुंचेंगे। वुड्स ने कहा, ‘‘आर्ज (अटवाल को टाइगर इसी नाम से बुलाते हैं) ने मुझसे भारत आने के लिए कहा था लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। अब ऐसा हो रहा है। मैं आखिर में पहली बार वहां (भारत) जा रहा हूं और काफी उत्साहित हूं।’’

वुड्स ने हालांकि अपनी यात्रा के बारे में अधिक विस्तार से नहीं बताया। इस दौरान वह रीयल एस्टेट कंपनी के साथ करार कर सकते हैं और कारपोरेट जगत से जुड़े लोगों के साथ गोल्फ खेल सकते हैं। इस स्टार गोल्फर को भारत लाने में हीरो मोटोकोर्प की अहम भूमिका है जिसके सीईओ और प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल गोल्फर रहे हैं। मुंजाल इससे पहले टेविस्टाक कप में खेल चुके हैं। यह प्रतियोगिता कैलिफोर्निया के आइलवर्थ क्लब में होती है जहां वुड्स रहते हैं।
 
अटवाल भी इसी क्षेत्र में रहते हैं और वुड्स के सुझाव पर वह आइलवर्थ के सदस्य बने। मुंजाल को टेविस्काट कप के लिए आमंत्रित किया जाता रहा है और उस दौरान उनकी वुड्स से मुलाकात होती रही है। अपनी यात्रा के दौरान वुड्स दिल्ली गोल्फ क्लब में एक राउंड गोल्फ खेलेंगे। प्रारूप का पता नहीं है लेकिन इसमें आम जनता या मीडिया को नहीं आने दिया जाएगा। मुंजाल के कुछ मेहमान भी वुड्स के साथ गोल्फ खेल सकते हैं। दिल्ली गोल्फ क्लब बाहरी लोगों के लिए बंद कर दिया जाएगा तथा इसके सदस्यों को भी सुबह आठ बजे से चार या पांच घंटे के लिये खेलने की अनुमति नहीं होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You