IPL fixing पर केकेआर के CEO बोले, यह नई कहानी नहीं है, क्या है?

  • IPL fixing पर केकेआर के CEO बोले, यह नई कहानी नहीं है, क्या है?
You Are HereSports
Tuesday, February 11, 2014-4:57 PM

बेंगलूर: आईपीएल में सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल को पुरानी कहानी बताते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के सीईओ और प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने कहा कि जहां तक फ्रेंचाइजी टीमों का सवाल है तो सब कुछ पटरी पर है। वेंकी ने खिलाडिय़ों की नीलामी से पूर्व एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘‘यह नयी कहानी नहीं है, क्या ऐसा है? यह अब भी प्रक्रिया है और इसे चलने दीजिए और हम प्रक्रिया के पूरे होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

इसलिए एक बार जब यह सुलझ जाएगा तो हमें पता चल जाएगा कि इस सबका क्या परिणाम रहा लेकिन जहां तक अगले दो दिन की बात है तो अभी ऐसा कुछ नहीं है जिससे मुझे लगे कि कुछ बदल गया है।’’ वेंकी से पूछा गया कि उच्चतम न्यायालय से नियुक्त न्यायमूर्ति मुदगल समिति ने मयप्पन को आरोपी ठहराया है तो ऐसे में नीलामी होनी चाहिए, उन्होंने कहा, ‘‘यह फैसला करना मेरा काम नहीं है। इसके लिये अधिक योग्य लोग हैं।

 

हमने कुछ भी विरोधाभासी नहीं सुना है। इसलिए सब कुछ पटरी पर है।’’ महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के नाम विवाद में आने के बारे में वेंकी ने कहा कि उन्होंने रिपोर्ट नहीं देखी है और वह इस पर बात करने के लिए सक्षम व्यक्ति नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘आपका मुझसे ये सवाल करना और मेरा इस पर जवाब देना अनुचित होगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You