हर खेल में होते हैं घोटाले: माल्या

  • हर खेल में होते हैं घोटाले: माल्या
You Are HereSports
Wednesday, February 12, 2014-4:53 PM

बेंगलूर: आईपीएल में भ्रष्टाचार को लेकर न्यायमूर्र्ति मुद्गल समिति की रिपोर्ट को तूल नहीं देते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक विजय माल्या ने आज कहा कि घोटाले हर खेल में होते हैं लेकिन इससे आईपीएल की ‘ब्रांड वैल्यू’ कम नहीं होगी। माल्या ने आईपीएल खिलाडिय़ों की नीलामी से इतर कहा, ‘‘हर खेल में घोटाले होते हैं। यदि हम आईपीएल को लेकर रोमांचित या प्रतिबद्ध नहीं होते तो यहां नहीं बैठे होते। ब्रांड आईपीएल की वैल्यू लगातार बढी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि समय समय पर ऐसे घोटाले सामने आते हैं।’’

रिपोर्ट में छह प्रमुख भारतीय खिलाडिय़ों के भी फिक्सिंग में नाम हैं। माल्या ने कहा कि उन छह खिलाडिय़ों के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और यह महज अटकलबाजी है। उन्होंने कहा, ‘‘यह अटकलें हैं। मैं यह जानता हूं कि उच्चतम न्यायालय ने इस नीलामी को कराने की अनुमति दी है लिहाजा मुझे नहीं लगता कि कोई चिंता की बात है।’’ किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा ने कहा कि वह विवाद को लेकर चिंतित नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि सच सामने आएगा।

युवराज सिंह को 14 करोड़ रुपए में खरीदने के बारे में माल्या ने कहा कि वह इस हरफनमौला को टीम में लेकर खुश हैं लेकिन उस पर चार करोड़ रुपए अतिरिक्त खर्च करना दुर्भाग्यपूर्ण है। आरसीबी ने युवराज को 10 करोड़ रुपए में खरीद ही लिया था लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स बीच में कूद पड़ी जिससे युवराज 14 करोड़ में बिके।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You