आईपीएल विवाद से बचने के लिए मीडिया से दूर रहे धोनी

  • आईपीएल विवाद से बचने के लिए मीडिया से दूर रहे धोनी
You Are HereSports
Friday, February 14, 2014-1:31 PM

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड दौरे पर शुक्रवार को दूसरा एवं दौरे का आखिरी टेस्ट मैच खेलने से एक दिन पहले पारंपरिक संवाददाता सम्मेलन से गुरुवार को भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आश्चर्यजनक तरीके से गायब रहे। धोनी संभवत: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में मैच फिक्सिंग एवं सट्टेबाजी की जांच से संबंधित मुकुल मुद्गल समिति की रिपोर्ट आने के बाद विवादित प्रश्नों से बचने के लिए मीडिया से दूर रहे।

उल्लेखनीय है कि मुकुल मुद्गल समिति की रिर्पोट में धोनी का भी नाम शामिल है। न्यूजीलैंड की तरफ से जहां कप्तान ब्रेंडन मैक्लम संवाददाता सम्मेलन में शामिल हुए, वहीं भारत की तरफ से शिखर धवन ने मीडिया को संबोधित किया। धवन को भी हालांकि आईपीएल-6 में मैच फिक्सिंग एवं सट्टेबाजी से जुड़े सवालों के जवाब देने की इजाजत नहीं दी गई थी। भारतीय टीम के मीडिया प्रबंधक आर. एन. बाबा ने काफी संक्षिप्त समय में ही संवाददाता सम्मेलन संपन्न करवाया।

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आईपीएल-6 में हुए कथित मैच फिक्सिंग एवं सट्टेबाजी की जांच के लिए गठित मुकुल मुद्गल समिति की रिपोर्ट में तमिलनाडु पुलिस अधिकारी के हवाले से एक वक्तव्य को शामिल किया गया है, जिसमें धोनी पर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक जी. संपत कुमार ने अपने वक्तव्य में कहा है कि किट्टी नाम के सट्टेबाज ने दावा किया है कि आईपीएल-6 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रहे धौनी और उनकी टीम के संरक्षक रहे गुरुनाथ मयप्पन दोनों ही मैचों की सट्टेबाजी में शामिल थे। गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम के मीडिया प्रबंधक ने आईपीएल से जुड़े सवाल पूछने से मना कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You