हम कल जीतने की कोशिश करेंगे: धवन

  • हम कल जीतने की कोशिश करेंगे: धवन
You Are HereSports
Monday, February 17, 2014-1:49 PM

वेलिंगटन: भारत के खराब प्रदर्शन को बयां करने के लिए उनके पास अल्फाज नहीं थे लेकिन बल्लेबाज शिखर धवन ने स्वीकार किया कि दूसरे क्रिकेट टेस्ट में न्यूजीलैंड ने पासा पलट दिया है पर यह भी कहा कि भारत के पास अभी भी मैच बचाने का मौका है। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 325 रन की बढत बना ली। कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने नाबाद 281 रन बना लिए हैं।

धवन ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, ‘‘अभी भी एक दिन का खेल बाकी है। हम कल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन यदि हारते भी हैं तो सीखने के लिए काफी कुछ है। निराशा तो है लेकिन हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला खासकर पहली पारी में उन्हें कम स्कोर पर आउट किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘फिर हमने कठिन हालात में अच्छी बल्लेबाजी की और कल तक मैच पर हमारा दबदबा था। लेकिन आज उन्होंने पासा पलट दिया। कल सुबह हम उन्हें आउट करने की कोशिश करेंगे और जो भी लक्ष्य होगा, उसके अनुरूप बल्लेबाजी करेंगे।’’

धवन ने कहा, ‘‘विकेट काफी बेहतर हो गया है। मैकुलम और वाटलिंग ने उम्दा बल्लेबाजी की। उन्होंने अच्छी गेंदों का सम्मान किया और पूरे दिन हमें मौका नहीं दिया।’’ मैकुलम को तीसरी स्लिप में धवन ने जीवनदान दिया जबकि तीसरे दिन ईशांत शर्मा और विराट कोहली ने उनके कैच टपकाए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You