आखिर क्यों रहते हैं शोएब और सानिया दूर?

  • आखिर क्यों रहते हैं शोएब और सानिया दूर?
You Are HereSports
Wednesday, March 12, 2014-4:08 PM

टेनिस कोर्ट पर अपना जलवा बिखेरने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने क्रिकेटर प‌ति शोएब मलिक से तलाक लेने जा रही हैं। सानिया-शोएब की शादी अप्रैल 2010 में हुई थी। दोनों अपने खेल में काफी व्यस्त रहते हैं खेल के कारण दुनियाभर का दौरा भी करते हैं जिस कारण दोनों एक साथ कम दिखाते हैं।

लेकिन इस बीच अब सवाल उठा है कि दोनों लंबे समय से एक साथ नहीं दिखे और दोनों के बीच संबंधों में पहली वाली मिठास नहीं रह गई है। बात तलाक तक पहुंच चुकी है। पहले भी दोनों अपने-अपने खेल गतिविधियों में शामिल रहते थे लेकिन अक्सर साथ दिखते भी थे। सानिया पति के साथ पाकिस्‍तान के अलावा भारत और दुबई में साथ रहती रही ह‌ैं।

हालांकि कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा के पिता सोहराब ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया था कि दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और इस समय दोनों में अनबन हैं।

खेलों में महिला खिलाडिय़ों के प्रति रवैये में बदलाव हो: सानिया

दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक इस समय लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पसीना बहाने में व्यस्त हैं। शोएब ने कहा, "अभी मेरा भारत जाने की कोई योजना नहीं है। मेरे पास अभी समय नहीं है और मैं मैचों के कारण लगातार व्यस्त हूं। वहीं सानिया भी अपने मैचों को लेकर काफी व्यस्त है।"

शोएब मलिक ने छोटे भाई अदील मलिक ने तलाक की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि दोनों के अलग होने की बात मजाक जैसी है। दोनों बड़े सितारे हैं और व्यस्त हैं। हालांकि वह यह नहीं बता सकते कि दोनों आखिरी बार कब मिले थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You