नडाल ने हेविट को हराया, सेरेना और शारापोवा अगले दौर में

  • नडाल ने हेविट को हराया, सेरेना और शारापोवा अगले दौर में
You Are HereSports
Sunday, March 23, 2014-3:22 PM

मियामी: दुनिया के नंबर एक राफेल नडाल ने आज लेटन हेविट को 6.1, 6.3 से पराजित कर एटीपी और डब्ल्यूटीए मियामी मास्टर्स हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनाई। नडाल को पहले राउंड में बाई मिली थी, उन्होंने दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी को हेविट को 66 मिनट में पराजित किया। महिला वर्ग में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और रूसी स्टार मारिया शारापोवा ने तीन सेट तक चले मुकाबले में जूझने के बाद चौथे राउंड में प्रवेश किया।

नडाल का सामना डेनिस इस्तोमिन से होगा, जिन्होंने दिमित्री तुर्सुनोव को 6.7, 6.0, 6.3 से पराजित किया। सर्बिया के दूसरे वरीय और तीन बार के मियामी चैम्पियन नोवाक जोकोविच ने भी चौथे राउंड में प्रवेश किया। उनके प्रतिद्वंद्वी फ्लोरियन मेयर ने ग्रोइन इंजुरी के कारण मैच नहीं खेलने का फैसला किया। महिलाओं में गत चैम्पियन सेरेना ने फ्रांस की कैरोलियन गार्सिया को बारिश से प्रभावित मैच में 6.4, 4.6, 6.4 से हराया।

पिछले साल की उप विजेता शारापोवा ने चेक गणराज्य की लुसी साफारोवा को 6.4, 6.7 (7-5), 6.2 से शिकस्त दी। यह मुकाबला करीब तीन घंटे तक चला। मौजूदा आस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन स्टेनिसलास वारविंका ने स्पेन के डेनियल गिमेनो ट्रैवर को 6.0, 3.6, 6.3 से हराकर पुरुषों के तीसरे राउंड में जगह बनाई। चेक गणराज्य के सातवें वरीय थामस बर्डिच ने फ्रांस के स्टीफाने रोबर्ट को 7.6 (7-6), 6.1 से जबकि 10वें वरीय जान इस्नर ने डोनाल्ड यंग को 6.7 (5-7), 6.3, 6.3 से मात दी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You