धोनी ने खोला टीम इंडिया की जीत का राज

  • धोनी ने खोला टीम इंडिया की जीत का राज
You Are HereSports
Saturday, March 29, 2014-12:49 PM

मीरपुर: स्वदेश में जारी घटनाक्रम के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शांत दिखे और उन्होंने ‘ड्रेसिंग रूम के अच्छे माहौल’ को टीम की सफलता का श्रेय दिया और कहा कि सभी एक दूसरे की सफलता के लिए खुश हैं। कप्तान ने हालांकि साफ किया कि वह टी 20 विश्वकप के अलावा किसी अन्य सवाल का जवाब नहीं देंगे लेकिन कहा कि टीम की सफलता की कुंजी टीम के सदस्यों पर निर्भर करती है।

धोनी ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हमारे ड्रेसिंग रूम का अच्छा माहौल है। खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे हैं और एक दूसरे को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। आपके इर्द-गिर्द कई चीजें होती हैं लेकिन आपको अपने काम पर ध्यान देना होता है।’’

मीडिया प्रबंधक ने कहा था कि धोनी केवल उसी सूरत में आएंगे अगर भारत कोई मैच हार जाता है लेकिन कप्तान पहले से तय संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे। वह इस सवाल को टाल गए कि क्या कप्तानी छोडऩे संबंधी चर्चाएं सही हैं या नहीं। इससे पहले, मैच के बाद धोनी ने कहा था कि वह मैदान पर थोड़ा समय बिताना चाहते थे इसलिए चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने गये।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You