धोनी छोड़ना चाहते हैं CSK की कप्‍तानी!

  • धोनी छोड़ना चाहते हैं CSK की कप्‍तानी!
You Are HereSports
Saturday, March 29, 2014-4:14 PM

चेन्नईः आईपीएल फिक्सिंग और सट्टेबाजी विवाद में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी विवाद चल रहा है। धोनी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (सीएसके) की कप्‍तानी से इस्‍तीफे की पेशकश की है। उन्‍होंने दो दिन पहले ही अपने इस्‍तीफे की पेशकश कर दी थी।

फिलहाल धोनी टी20 विश्व कप के लिए ढाका में हैं। सुप्रीम कोर्ट में एन श्रीनिवासन केस की सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता के वकील हरीश साल्वे ने धोनी पर श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को बचाने का आरोप लगा दिया था।

सूत्रों के मुताबिक धोनी इस बात से नाराज और बेहद निराश हैं कि उनका नाम स्पॉट फिक्सिंग विवाद में घसीटा गया है। धोनी को लगता है कि विवाद से उनकी छवि खराब हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को धोनी ने अपने बॉस श्रीनिवासन से फोन पर बात की थी और दोनों पद छोड़ने की पेशकश की।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर श्रीनिवासन को बीसीसीआई का अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धोनी की पेशकश फिलहाल ठुकरा दी गई है।

स्पॉट फिक्सिंग केस में सुप्रीम कोर्ट में धोनी का नाम उछला था। सुप्रीम कोर्ट ने धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा, हालांकि बीसीसीआई ने धोनी का पूरा बचाव किया था। लेकिन श्रीनिवासन खुद अपनी कुर्सी नहीं बचा पाए। अब आईपीएल की जिम्मेदारी पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को दी गई है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You