आस्ट्रेलिया के लिन कराएंगे कंधे की सर्जरी

  • आस्ट्रेलिया के लिन कराएंगे कंधे की सर्जरी
You Are HereSports
Monday, July 24, 2017-4:34 PM

सिडनी: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कंधे को चोटिल कर बैठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन अब कंधे की सर्जरी कराएंगे। हालांकि उन्होंने इस वर्ष के आखिरी में बिग बैश लीग सत्र तक वापसी की उम्मीद जताई है। 

क्वींसलैंड के खिलाड़ी लिन इस वर्ष आईपीएल के दौरान दोबारा अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। उन्हें दो वर्षों में तीसरी बार कंधे में चोट लगी है और वह 4 अगस्त से शुरू हाने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे। 27 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि मैं हर टूर्नामेंट में बल्लेबाजी कर रहा हूं लेकिन ट्रेनिंमग के दौरान मुझे काफी परेशानी होती है और मुझे लगा कि अब समय आ गया है जब इसका इलाज करा लिया जाए।

उन्होंने कहा कि मुझे ट्रेनिंग के बाद लगातार सूजन बढ़ रही है। लेकिन मुझे यकीन है कि बिग बैश सत्र तक मैं वापसी कर लूंगा। मुझे कैरेबियाई लीग में भी खेलना था लेकिन मुझे अपने टी 20 करार को दांव पर लगाना होगा। लेकिन शारीरिक और मानसिक रूप से मुझे इसके लिये काफी कुछ करना होगा। लिन का क्रिकेट आस्ट्रेलिया और खिलाड़यिों के बीच भुगतान विवाद के कारण इस वर्ष के आखिर में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में भी खेलना संदिग्ध है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You