वीडियो में देखें कैसे WWE का सबसे खतरनाक रैसलर 2 मिनट में हो गया चित्त

You Are HereViral Stories
Monday, November 21, 2016-2:03 PM

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाक रेसलर माने जाने वाले ब्रॉक लैसनर को गोल्डबर्ग ने महज दो मिनट के अंदर चित्त कर दिया। डब्ल्यूडब्ल्यूई में बारह साल बाद फिर रिंग में वापसी करते हुए गोल्डबर्ग ने लैसनर को हराकर सबको हैरान कर दिया। गोल्डबर्ग ने आज अपने पुराने अंदाज में रिंग में वापसी की। उन्होंने क्लासिक डब्ल्यू सी डब्ल्यू स्टाइल में एंट्री की। इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे। जैसे वह रिंग में पहुंचे तो लैसनर उन पर अचानकर टूट पड़े। 

गोल्डबर्ग पर हमला होते देख वहां मौजूद सभी दर्शक गोल्डबर्ग को स्पोर्ट करने लगे और उनके नाम के नारे लगाने लग पड़े। गोल्डबर्ग ने फिर अपना गुस्सा दिखाते हुए लैसनर को जल्द ही नीचे गिरा दिया। लैसनर उस समय पूरी तरह हैरान रह गए। गोल्डबर्ग ने फिर बिना देरी किए गोल्डबर्ग ने ब्रॉक को 2 स्पीयर दे दिए हैं। पॉल हेमन, गोल्डबर्ग की तरफ हाथ जोड़ रहे हैं। गोल्डबर्ग ने जैकहैमर देकर मैच को जीत लिया है। गोल्डबर्ग ने कुछ ही मिनटों में इस एतिहासिक मैच को अपने नाम कर लिया है। 

वैसे तो 2004 में भी गोल्डबर्ग ने लैसनर को धूल चटाई थी। लेकिन उस समय गोल्डबर्ग का सिक्का चलता था और लैसनर को अनुभव कम था। हैरानी वाली बात यह रही कि लैसनर आज के समय सभी रैसलरों को अपने दाव सुपलेक्स सिटी से अधमरा कर देते थे, लेकिन आज के मैच में गोल्डबर्ग ने उनको ऐसा करने तक सोचने नहीं दिया और उनका दाव उन्हीं पर चला दिया। गोल्डबर्ग के दाव के बाद लैसनर पूरी तरह से घायल हो गए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You