पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले कोहली का बड़ा बयान

  • पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले कोहली का बड़ा बयान
You Are HereSports
Saturday, June 17, 2017-6:46 PM

लंदन: आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महाफाइनल से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है। कोहली ने दबाव को खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि वे किसी तरह के दबाव में नहीं खेलेंगे और फाइनल को भी अन्य मुकाबलों जैसा ही लेंगे।  

हम शांत और दबाव मुक्त क्रिकेट खेलेंगे
विराट ने फाइनल की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम शांत और दबाव मुक्त क्रिकेट खेलेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबलों में पिछला रिकॉर्ड ज्यादा मायने नहीं रखता है। हमारे लिए फाइनल भी अन्य मैचों जैसा ही है। कप्तान ने कहा कि हम फाइनल को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम और ड्रेसिंग रूम का माहौल सहज रखने की जरूरत है क्योंकि जितना ज्यादा आप फाइनल के बारे में सोचेंगे, उतना ही आपके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा और आपका ध्यान भटकेगा।

पिछले रिकार्ड का कोई महत्व नहीं है
उन्होंने कहा कि पहले मैच के परिणाम और पिछले रिकार्ड का कोई महत्व नहीं है। कुछ टीमें अच्छी शुरुआत करती हैं और फिर भटक जाती हैं जबकि कुछ टीमें खराब शुरुआत के बाद भी आगे बढ़ती चली जाती हैं। पाकिस्तान निश्चित रूप से एक प्रतिभाशाली टीम है जो अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है लेकिन न तो हम डरे हुए हैं और न ही हम अति आत्मविश्वास में हैं। दोनों टीमें जीतने के लिये अपना शत प्रतिशत देंगी जिससे मुकाबला काफी मजबूत होगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You