जब लाइव मैच के दौरान रोहित शर्मा करने लगे डांस, Video Viral

You Are HereCricket
Tuesday, October 25, 2016-11:30 AM

नई दिल्ली: मोहाली में खेले गए तीसरे वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2- 1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत के बल्लेबाजों के साथ साथ फील्डरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी को देखकर कुछ दबाब में लग रहे थे। लेकिन क्रिकेट फैन्स को तीसरे वनडे में कई यादगार लम्हें देखने को मिले।

जी हां, मैच में क्रिकेट फैन्स को नहीं भूलने वाला लम्हा देखने को उस समय मिला जब न्यूजीलैंड की पारी के 40वें ओवर में रोहित शर्मा और केदार जाधव लाइव मैच के दौरान एक दूसरे के साथ डांस करने लगे। यह एक ऐसा नजारा था जिसे देखकर ना सिर्फ कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर हैरान रह गए बल्कि क्रिकेट फैन्स भी खुशी से झूम रहे थे। 

विराट और धोनी ने भी मचाई धूम
विराट कोहली के धैर्यपूर्ण शतक और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से भारत ने खराब शुरूआत से उबरते हुए तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आज यहां न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली। कोहली ने 6 रन पर मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए 134 गेंद में 16 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 154 रन की पारी खेलने के अलावा धोनी (80 के साथ तीसरे विकेट के लिए 27.1 ओवर में 151 रन की साझेदारी भी की जिससे भारत ने 286 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 गेंद रहते तीन विकेट पर 289 रन बनाकर जीत दर्ज की।

कप्तान धोनी ने रचा इतिहास, कई दिग्गजों का तोड़ा रिकार्ड
पूरी खबर को पढ़ने के लिए क्लिक करें 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You