ईडन गार्डन में 29 साल पुरानी लिफ्ट में फंसे गांगुली  

  • ईडन गार्डन में  29 साल पुरानी लिफ्ट में फंसे गांगुली  
You Are HereCricket
Friday, September 30, 2016-12:15 PM

कोलकाता: सौरव गांगुली आज तब कुछ समय के लिए परेशानी में पड़ गए जब वह ईडन गार्डन के क्लब हाउस में लगी 29 साल पुरानी लिफ्ट में फंस गए और इस पूर्व भारतीय कप्तान को स्टूल की मदद से बाहर निकाला गया।  

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टैस्ट मैच की पूर्व संध्या पर बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष गांगुली पहले तल पर स्थित अपने कार्यालय में आ रहे थे लेकिन हाथ से संचालित दरवाजों वाली पुरानी लिफ्ट बीच में अटक गई। सुरक्षाकर्मियों ने हालांकि फुर्ती दिखायी ताकि कोई दुर्घटना न घटे।  एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि हमने तुरंत ही बिजली बंद कर दी और हाथ से दरवाजा खोला। इसके बाद एक स्टूल नीचे लटकाया गया और दादा उस पर चढ़कर उपर निकले। यह घटना शाम को 5 बजे घटी। 

अधिकारी ने कहा कि जब ऐसी घटनाएं होती है तो हम तुरंत ही बिजली बंद कर देते हैं और ग्रिल को हाथ से खोलते हैं।  कैब के एक पूर्व सचिव ने बताया कि यह लिफ्ट 1987 में स्टेडियम में नवीनीकरण कार्य के दौरान लगाई गई थी जब यहां विश्व कप फाइनल हुआ था।  ईडन गार्डन्स में 2011 विश्व कप से पहले काफी बदलाव किया गया था लेकिन यह पुरानी लिफ्ट नहीं बदली गई और बीसी राय क्लबहाउस में यह एकमात्र लिफ्ट है।  अधिकारी ने कहा कि हमारे पास हाईटेक स्वचालित लिफ्ट लगाने का प्रस्ताव है लेकिन इसमें अभी कुछ समय लगेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You