भारत-आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज पर गांगुली ने की बड़ी भविष्यवाणी

  • भारत-आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज पर गांगुली ने की बड़ी भविष्यवाणी
You Are HereSports
Wednesday, September 13, 2017-9:33 PM

कोलकाताः पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ी भविष्यवाणी करते कहा कि भारत आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला जीतेगा लेकिन उन्होंने कहा कि मेहमान टीम के खिलाफ 5-0 के वाइटवाश की संभावना बेहद कम है।  

गांगुली ने यहां कहा, ‘‘स्वदेश में भारत को हराना काफी मुश्किल है। भारत जीतेगा लेकिन 5-0 (जैसा कि श्रीलंका के खिलाफ हुआ) शायद संभव नहीं हो क्योंकि आस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम है।’’ उन्होंने साथ ही चयनकर्ताओं की रोटेशन नीति का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा, ‘‘वे (चयनकर्ता) युवाओं को परखना चाहते हैं। विश्व कप 2019 को देखते हुए यह अच्छा कदम है। हमारे पास तैयारी का पर्याप्त समय है। सभी को मौका मिलेगा, टीम तैयार करने के लिए आपको इसी की जरूरत है।’’  

गांगुली ने हालांकि कहा कि भारत के सर्वश्रेष्ठ मैच विजेताओं के शामिल रहे युवराज सिंह का करियर अभी खत्म नहीं हुआ है फिर भले ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए उनकी अनदेखी क्यों ना की गई हो।  उन्होंने कहा, ‘‘हां, अगर वह संघर्ष जारी रखता है तो वापसी कर सकता है। क्यों नहीं, जब तक असल में सब कुछ खत्म ना हो जाए तब तक कुछ खत्म नहीं होता।’’ इंडियन सुपर लीग में एटीके टीम के मालिक गांगुली साल्ट लेक स्टेडियम के नवीनीकरण से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने ईडन गार्डन्स के नवीनीकरण की भी उम्मीद जताई।  

CRICKET की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You