प्रो कबड्डी लीग में यूपी की तेलुगु पर रोमांचक जीत

  • प्रो कबड्डी लीग में यूपी की तेलुगु पर रोमांचक जीत
You Are HereSports
Saturday, August 12, 2017-9:31 PM

अहमदाबाद: नितिन तोमर के दमदार खेल से यूपी योद्धा ने शनिवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में तेलुगु टाइटंस को ग्रुप बी के मुकाबले में 39-32 के रोमांचक अंतर से शिकस्त देकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। दोनों टीमों के बीच शुरुआत से ही एक एक अंक के लिये कड़ा संघर्ष देखने को मिला। पहले हाफ तक यूपी ने तेलुगु पर 14-13 के स्कोर के साथ किसी तरह एक अंक की बढ़त बनाये रखी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही तेलुगु ने यूपी को चौंकाते हुए स्कोर 16-14 किया लेकिन यूपी ने फिर वापसी करते हुए स्कोर 17-17 से बराबर कर दिया। दोनों टीमों के बीच अंकों की खींचातानी बनी रही और 30 वें मिनट स्कोर 25-25 से बराबर रहा। यूपी ने इसके बाद खेल में तेजी लायी और तेलुगु पर बढ़त बनानी शुरू की जिसे वह अंत तक कायम रख सकी और उसने एक यादगार जीत अपने नाम की।

यूपी के नितिन ने टीम के लिये सर्वाधिक 10 अंक जुटाये। तेलुगु की तरफ से राहुल चौधरी ने सर्वाधिक 12 अंक बटोरे लेकिन वह अपनी टीम की हार नहीं टाल सके। तेलुगु के इस मैच के बाद आठ मैचों से 12 अंक हैं और वह छठी हार के साथ अपने ग्रुप में चौथे नंबर पर है। यूपी के चार मैचों से 15 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You