चैंपियंस ट्रॉफी में हार के बाद विराट और कुबंले की बीच बढ़ी दूरीयां

You Are HereSports
Tuesday, June 20, 2017-11:06 AM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच में आपसी तनाव थमने का नाम नहीं ले रहा। चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को देखकर मानो ये तनाव और बढ़ता नजर आ रहा है।

विराट कोहली, कुंबले के रवैये से खुश नहीं 
कप्तान विराट कोहली कोच अनिल कुंबले के रवैये से खुश नहीं है। उन्होंने इस बात की शिकायत क्रिकेट एवायजरी कमेटी यानी सीएसी के सामने भी की है। कोहली ने एक घंटे तक चली इस बैठक में कोच के प्रति अपना विरोध  खुलकर जताया और यह शिकायत बोर्ड तक पहुंच गई है। इस बैठक में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण के अलावा बोर्ड के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जौहरी और जनरल मैनेजर एमवी श्रीधर भी मौजूद थे।विराट से इन सबके सामने कोच अनिल कुंबले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। 
PunjabKesari
कोहली के बाद सीएसी कुंबले से करेंगे मुलाकात
कोहली के इस रवैये से सीएसी दुविधा में फंस गई है। कोहली से मुलाकात के बाद अब सीएसी कुंबले से बात करेगी। इस विवाद को देखकर सीएसी की कोशिश है कि कुंबले और कोहली के बीच ही सहमति बनाकर दो साल बाद होने वाले अगले वर्ल्डकप तक के लिए कुंबले को ही कोचिंग का जिम्मा सौंपा जाए, लेकिन कोहली किसी भी सूरत में अनिल कुंबले को कोच के तौर पर नहीं चाहते हैं।  
 PunjabKesari      
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You