मासूम बच्चों की मौत पर ट्वीट कर बुरे फंसे सहवाग!

  • मासूम बच्चों की मौत पर ट्वीट कर बुरे फंसे सहवाग!
You Are HereSports
Saturday, August 12, 2017-1:04 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। हाल ही में सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गोरखपुर हादसे को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे पढ़कर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई कर डाली।


गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण पांच दिनों में अब तक 63 बच्चों की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से हर किसी के अंदर एक आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी बीच सहवाग ने ट्वीट किया गोरखपुर में मामूस की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुख है। अब तक 50 हजार से ज्यादा बच्चे इंसेफेलिटीस नाम की बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं। इसके साथ ही सहवाग ने एक और ट्वीट किया,'गोरखपुर में मासूमों की मौत की खबर से बहुत दुख हुआ। अब तक इंसेफेलाइटिस की वजह से 50 हजार से अधिक मौत हो चुकी है। 1978 में जब मेरा जन्म हुआ था तब पहली बार इस बीमारी के बारे में पता चला। अभी तक हम इस बीमारी से मासूमों को बचाने की तरीका नहीं ढूंढ़ पाए। यह दिल तोडऩे वाली बात है।


सहवाग के इस ट्वीट पर कई लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में सूबे की बीजेपी सरकार का नाम नहीं लिया। एक ने लिखा कि आपने अपने ट्वीट में बीजेपी सरकार का नाम इस घटना के लिए क्यों नहीं लिखा जैसा कि अपको हर चीज में षडयंत्र दिखाई देता है.. अगर गैर बीजेपी सरकार में कुछ होता है तो आप बहुत जल्द ट्वीट करते हैं।

 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You