जब मैदान में इस भारतीय क्रिकेटर को लड़की ने किया KISS

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Aug, 2017 06:03 PM

when the girl did this indian cricketer on the field

क्रिकेट जगत में कई घटनाएं देखने को मिलती हैं। कईं घटनाएं तो ऐसी होती हैं जिन्हें देख के आप दंग रह जाते होंगे

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत में कई घटनाएं देखने को मिलती हैं। कईं घटनाएं तो ऐसी होती हैं जिन्हें देख क्रिकेट फैंस दंग रह जाते हैं। ऐसी ही एक घटना सन 1960 में कानपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में देखने को मिली थी, जब भारतीय क्रिकेटर शर्म के मारे पानी-पानी हो गया था। आइए जानें क्या थी वो घटना? 

शर्म से लाल हो गया था क्रिकेटर का चेहरा  
भारतीय क्रिकेटर अब्बास अली बेग विश्व के सबसे खूबसूरत क्रिकेटर्स में शुमार थे। 1960 में कानपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान अब्बास अली बेग के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो कभी भुल नहीं सकते। दरअसल यूं हुआ कि मैच के दौरान गल्र्स स्टैंड में खड़ी एक लड़की अचानक मैदान पर आ गई और उसने अब्बास अली को सरेआम किस कर दिया। अब्बास भी अचानक हुई इस घटना से घबरा गए साथ ही दर्शक भी कुछ नहीं समझ सके। स्टेडियम में एकदम से चुपी छा गई लेकिन इसी बीच वहां मौजूद फैंस तालियां बजाने लगे। एक ओर फैंस इसे एन्जॉय कर रहे थे मगर लेकिन अब्बास अली तो शर्म के मारे चेहरा लाल हो गया।

क्रिकेट करियर के आंकडे 
हैदराबाद में जन्मे राइट हैंड बैट्समैन अब्बास अली ने 10 टेस्ट मैचों की 18 पारियों में 1 शतक और 2 अर्धशतक की मदद से 428 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 112 रहा। वहीं बात अगर प्रथम श्रेणी की करें तो 235 मैचों में 21 शतक समेत 64 अर्धशतक की मदद से उन्होंने 12367 रन बनाए थे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!