जब हार्दिक पांड्या ने देखा भगवान को, हाथ से छूट गई थी थाली

  • जब हार्दिक पांड्या ने देखा भगवान को, हाथ से छूट गई थी थाली
You Are HereSports
Wednesday, September 20, 2017-8:36 PM

नई दिल्लीः हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए बेहतरीन आलराउंडर बन चुके हैं। जब भी टीम मुश्किल में पड़ती है तो पांड्या दीवार बनकर टीम का बेड़ा पार करते हैं। बल्लेबाजी का क्रम कोई भी हो लेकिन ये आलराउंडर चाैकों-छक्कों की बाैछार कर सबका दिल जीत जाता है। यही कारण है कि आज दुनिया में पांड्या के फैंस की कमी नहीं। पर शायद आप नहीं जानते होंगे कि पांड्या भी किसी के बड़े फैन हैं आैर जब उन्होंने उनसे पहली मुलाकात की थी तो उनके हाथ से थाली छूट गई थी। इसका खुलासा खुद पांड्या ने किया। 

पांड्या ने एक कॉमेडी शो में खुलासा किया कि आईपीएल के दौरान जब खाना खा रहे थे तो अचानक पीछे से आवाज आती है। किसी ने पीठ पर हाथ लगाते हुए उन्हें हाय कहा। उन्होंने पीछे मुड़े और देखा, तो उनके हाथ से खाने की प्लेट गिर गई। पांड्या ने बताया कि उनके पीछे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर खड़े थे। पांड्या ने आगे कहा- मैं सिर्फ उन्हें देखता ही रहा। भगवान को मैंने देखा था, वह अब सामने थे। वह सामने से आकर 'हाय' बोल रहे थे। किसी को इस चीज की उम्मीद नहीं थी। किसी ने उस बारे में बताया भी नहीं था कि वह आने वाले हैं।

25 मिनट तक नहीं हुआ यकीन
पांड्या ने बताया कि जब सुनील गावस्कर उन्हें हाय करके गए तो उसके बाद उन्हें 20-25 मिनट तक यकीन नहीं हुआ कि जिस इंसान को वह अपना भगवान मानते थे वो उनके सामने हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 2015 आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के बूते भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई, तब से वह टीम के सबसे भरोसेमंद ऑलराउंडर बन गए हैं और टीम को अपने दम पर मैच भी जिताते हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You