कमाल के फीचर्स मिलते हैं Hyundai Venue में, तभी तो सबसे अलग है... जानिए कैसे

Edited By Radhika,Updated: 11 Nov, 2022 11:49 AM

amazing features are available in hyundai venue know how

Hyundai ने इस साल की शुरुआत में नई वेन्यू को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस नई वेन्यू को कई सारे बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपए रखी गई है। बता दें कि नई वेन्यू का मुकाबला मार्केट में मौजूद मारुति ब्रेज़ा, टाटा नेक्सॉन और किआ...

ऑटो डेस्क: Hyundai ने इस साल की शुरुआत में नई वेन्यू को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस नई वेन्यू को कई सारे बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपए रखी गई है। बता दें कि नई वेन्यू का मुकाबला मार्केट में मौजूद मारुति ब्रेज़ा, टाटा नेक्सॉन और किआ सॉनेट, टोयोटा अर्बन क्रूज़र, महिंद्रा एक्सयूवी 300 से है। बीते कुछ दिनों से हमने नई वेन्यू को चलाया है और अच्छे से जांचा परखा है और यह तथ्य निकाला है यह कार वाकई में अलग है। तो आइए जानते हैं कि किन वजहों से नई हुंडई वेन्यू को आप खरीद सकते हैं-

PunjabKesari

शानदार है एक्सटीरियर-

2022 हुंडई वेन्यू भारतीय बाज़ार में मौजूद ब्रेज़ा, नेक्सॉन और सॉनेट को टक्कर देती है। वहीं यदि इसके एक्सटीरियर की तुलना इसके राइवल्स से की जाए तो यह किसी मामले में कम नहीं है। इसमें राइवल्स के समान ही 16 इंच के अलॉय व्हील्स, एलईडी हेडलैंप प्रोजेक्टर आदि को शामिल किया गया है।

PunjabKesari

फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स-

2022 Hyundai Venue फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स जैसे- 4 वे एडजस्टेबल इलेक्ट्रिक ड्राइवर सीट्स, H2C with alexa and google voice assistant, ओवर द एयर साफ्टवेयर अपडेट्स और 60 से ज्यादा ब्लूलिंक फीचर्स से लैस है। इन फीचर्स के अलावा इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स जैसे- 6 एयरबैग, ऑटोमेटिक हैडलैप्स, हिल असिस्ट कंट्रोल, ABS के साथ EBD और ESC को भी शामिल किया गया है।

PunjabKesari

रियर में मिलता है अच्छा स्पेस-

सेकेंड-रो की बात करें तो सॉनेट की तुलना में यह ज्यादा और बेहतर स्पेस प्रदान करती है। कंपनी ने इसमें रिक्लाइनिंग बैकरेस्ट दी है, जिसे आप अपनी सुविधानुसार ऐडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें अच्छा-खासा लेगरुम भी मिलता है। हालांकि इसके राइवल्स में इन सभी सुविधाओं की कमीं देखी गई है।

PunjabKesari

Language चेंज और इन बिल्ट साउंड भी है शामिल-

कंपनी ने नई वेन्यू में Language चेंज का ऑप्शन भी दिया है। कंपनी द्वारा पेश की गई 10 भाषाओं में से आप अपनी सुविधानुसार किसी भी भाषा को चुन सकते हैं। इसके अलावा इसमें इन बिल्ट साउंट टेक्नालाजी दी गई है, जिसके चलते कार के अंदर बैठे-बैठे ही आप नेचुरल साउंड का लुत्फ उठा सकते हैं।

PunjabKesari

कम है कीमत-

कीमत के मामले में नई वेन्यू का मुकाबला मारुति ब्रेज़ा, टाटा नेक्सॉन और किआ सॉनेट, टोयोटा अर्बन क्रूज़र, महिंद्रा एक्सयूवी 300 से है। नई वेन्यू के बेस मॉडल की कीमत 7.53 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 12.72 लाख रूपए है। 

<>

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!