हुंडई मोटर इंडिया ने शेल इंडिया के साथ किया समझौता, 36 डीलरशिप में लगेंगे 60 किलोवाट फास्ट चार्जर

Edited By Parminder Kaur,Updated: 17 May, 2023 04:00 PM

hyundai ties up with shell to install fast chargers at 36 dealerships

हुंडई मोटर इंडिया ने शेल इंडिया मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता किया है। इस साझेदारी का उद्देश्य देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग के बुनियादी ढांचे के विस्तार को बढ़ाना है। हुंडई ने शेल के साथ ये समझौता देश में अपने 36 डीलरशिप...

ऑटो डेस्क. हुंडई मोटर इंडिया ने शेल इंडिया मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता किया है। इस साझेदारी का उद्देश्य देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग के बुनियादी ढांचे के विस्तार को बढ़ाना है। हुंडई ने शेल के साथ ये समझौता देश में अपने 36 डीलरशिप में 60 किलोवाट फास्ट चार्जर लगाने के लिए किया है। 

PunjabKesari
हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ उनसू किम ने कहा- इस तरह की रणनीतिक साझेदारी कार्बन तटस्थता के राष्ट्रीय लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी लाने के लिए ये जरूरी है।

PunjabKesari
बता दें हुंडई का वर्तमान में 45 शहरों में 72 इलेक्ट्रिक वाहन डीलरों का मौजूदा नेटवर्क है। चार्जिंग नेटवर्क के विस्तार को बढ़ाना है और आसानी से लोगों तक नेटवर्क को पहुंचाना है। कंपनी तमिलनाडु में 20,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। अगले दस साल में तमिलनाडु में चरणबद्ध तरीके से 20,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। ताकि इलेक्ट्रिक वाहन के क्षेत्र में और भी पैठ बनाई जा सके।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!