मारुति सुजुकी टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस की इतनी यूनिट्स करेगी रीबैज

Edited By Parminder Kaur,Updated: 06 May, 2023 01:07 PM

maruti suzuki to roll out re badged version based on innova hycross

Toyota Motor Corporation और Suzuki Motor Corporation ने साल 2018 में साझेदारी की थी। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य सहयोग स्थापित करना और पूंजी गठबंधन करना था। दोनों कंपनियां भारत में एक-दूसरे के वाहनों को बेचने के लिए भी सहमत हुए थे। टोयोटा ने पहले ही...

ऑटो डेस्क. Toyota Motor Corporation और Suzuki Motor Corporation ने साल 2018 में साझेदारी की थी। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य सहयोग स्थापित करना और पूंजी गठबंधन करना था। दोनों कंपनियां भारत में एक-दूसरे के वाहनों को बेचने के लिए भी सहमत हुए थे। टोयोटा ने पहले ही मारुति ब्रेजा (टोयोटा अर्बन क्रूजर - जिसे अब बंद कर दिया गया है), ग्रैंड विटारा (टोयोटा हाईराइडर) और बलेनो (टोयोटा ग्लैंजा) का री-बैज वर्जन पेश किया है। इस कड़ी में अगली कार Maruti Suzuki Fronx (मारुति सुजुकी फ्रोंक्स) कूपे एसयूवी का री-बैज वर्जन है, जिसके 2023 के त्योहारी सीजन के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है। 

PunjabKesari
जब मारुति सुजुकी पहले री-बैज टोयोटा कार को रोल आउट करेगी और यह Innova Hycross MPV पर आधारित होगी। यह दूसरा स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वाहन होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, टोयोटा मारुति सुजुकी को इनोवा हाईक्रॉस की 9,000 से 10,000 यूनिट्स की आपूर्ति करेगी। इस मॉडल का नाम Maruti Suzuki Engage हो सकता है, जिसे हाल ही में कंपनी ने ट्रेडमार्क भी किया है।

PunjabKesari


फीचर्स

नई मारुति एमपीवी में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), 360 डिग्री कैमरा, 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डुअल पेन पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स होंगे। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!