टाटा मोटर्स ने रेड #डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज II का अपग्रेड पोर्टफोलियो

Edited By Parminder Kaur,Updated: 16 Mar, 2023 04:57 PM

tata motors introduces bs6 phase ii upgrade portfolio with red dark range

1 अप्रैल 2023 से देश में बीएस-6 का दूसरा चरण लागू होगा, जिसके तहत कंपनियां अपने वाहनों को अपडेट कर रही हैं। टाटा मोटर्स ने भी पेट्रोल, डीज़ल और सीएनजी पावरट्रेन विकल्पों में नए फीचर्स के साथ पोर्टफोलियो को नए अंदाज में पेश किया है, जो ज्यादा...

ऑटो डेस्क. 1 अप्रैल 2023 से देश में बीएस-6 का दूसरा चरण लागू होगा, जिसके तहत कंपनियां अपने वाहनों को अपडेट कर रही हैं। टाटा मोटर्स ने भी पेट्रोल, डीज़ल और सीएनजी पावरट्रेन विकल्पों में नए फीचर्स के साथ पोर्टफोलियो को नए अंदाज में पेश किया है, जो ज्यादा सुरक्षा, ड्राइव करने की बेहतर योग्यता, ज्यादा आराम और सहूलियत प्रदान करता है। इस पोर्टफोलियो के साथ कंपनी ने सभी रेंज के लिए वारंटी  2 साल/75,000km से बढ़ाकर 3 साल/1 लाखkm कर दिया है। इससे ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के अच्छा अनुभव मिलेगा। इसी के साथ कंपनी ने रेड #डार्क एसयूवी की नई रेंज लाने की भी घोषणा की है, जो नेक्सॉन, हैरियर और सफारी का अपमार्केट मॉडल है।  

टियागो, टिगोर, ऑल्ट्रोज, पंच और नेक्सॉन को अपग्रेड किया गया

PunjabKesari

ऑल्ट्रोज और पंच की ड्राइविंग योग्यता में इस प्रकार बढ़ोतरी की गई है कि वे निचले गीयर्स में भी शानदार अनुभव दे। डीजल इंजन पर ग्राहकों के भरोसे को और मजबूत करते हुए ऑल्ट्रोज और नेक्सॉन कारों के लिए रेवोटॉर्क डीजल इंजन को अपग्रेड किया है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस डिलीवर करने के लिए नेक्सॉन डीजल इंजन को रि-ट्यून किया गया है। नई रेंज को शांत कैबिन, लोअर एनवीएच और नए फीचर्स के साथ बेहतरीन बनाया गया है, जो ड्राइविंग को अधिक सुविधाजनक, सुरक्षित और आनंददायक बनाते हैं।  


ज्यादा मानसिक सुकून 


टाटा मोटर्स अपने उत्पादों की गुणवत्ता, बेहतरीन टेक्नोलॉजी और ग्राहकों को स्वामित्वि का बेहतर अनुभव देने के भरोसे को दर्शाते हुए, अपनी स्टैंडर्ड वारंटी को 2 साल/75000km की जगह 3 साल/1 लाख km कर दिया है। नए आरडीई कॉम्लाएंट इंजन काफी रेस्पॉन्सिव हैं और इसे इस तरह ट्यून किया गया है कि वे ग्राहकों को अधिक कार्यक्षमता पेश करते हैं। सभी रेंज में माइलेज को 2.40 के.एम.पी.एल. तक बढ़ाया गया है। ऑल्ट्रोज़ और पंच में आइडल स्टॉप स्टार्ट की सुविधा स्टैंडर्ड तौर पर दी गई है और टियागो और टिगोर में टी.पी.एम.एस दिया गया है। यह दोनों फीचर्स सभी मॉडल के लिए एक बेहतर ऑन रोड माइलेज सुनिश्चित करते हैं। 

हैरियर और सफारी के लिए फीचर अपग्रेड

PunjabKesari
ओमेगार्क प्लैटफॉर्म पर बनी हैरियर और सफारी को ADAS से लैस किया गया है, जिसे ड्राइविंग के समय किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए बनाया गया है और दुर्घटना के प्रभाव को कम करते हुए यह सड़क पर सुरक्षा में भी बढ़ोतरी करता है। इसमें ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, फॉरवर्ड कोलिशन वॉर्निंग, ट्रैफिक साइन वॉर्निंग, हाई बीम असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन चेंज अलर्ट, डोर ओपन अलर्ट, रीयर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, और रीयर कॉलिजन वॉर्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें 26.03 से.मी. हर्मन टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट, 360 डिग्री सराउंड व्यू सिस्टम, 6 भाषाओं में 200+ वॉइस कमांड्स, मैमोरी और वेल्कम फंक्शन के साथ 6वें पॉवर्ड ड्राइवर सीट और 17.78 सेमी डिजिटल टीएफटी इन्स्ट्रूमेंट क्लस्टर एडवांस्ड अपग्रेड्स में शामिल हैं। इसके इलावा सफारी में अतिरिक्त अपग्रेड के लिए इलेक्ट्रिक बॉस मोड के साथ 4वें पॉवर्ड को-ड्राइवर सीट और मूडलाइटिंग के साथ मैजेस्टिक सनरूफ भी दिया गया है।


प्रस्तुत है रेड #डार्क रेंज

PunjabKesari
हैरियर और सफारी रेड #डार्क में सभी नए फीचर्स और ADAS दिए गए हैं, जिन्हें आज पेश किया गया है। इसके अलावा इसमें बोल्ड ओबेरॉन ब्लैक एक्सटीरियर, जिरकॉन रेड एक्सेंट्स के साथ पियानो ब्लैक ग्रिल, रेड कैलिपर्स के साथ आर18 चारकोल ब्लैक एलॉय और इसके साथ फेंडर्स पर रेड #डार्क लोगो मौजूद है। इसके साथ ही कार्नेलियन इंटीरियर थीम के साथ इंटीरियर्स को और भी शानदार बनाया गया है, जिसमें डाएमंड स्टाइल क्विल्टिंग के साथ कार्नेलियन रेड लेदर सीट ज्यादा आकर्षक लगती है। हेडरेस्ट पर रेड #डार्क लोगो, स्टील ब्लैक फ्रंट डैशबोर्ड डिज़ाइन और स्टीयरिंग व्हील, कंसोल और दरवाज़ों पर पियानो ब्लैक एक्सेंट दिया गया है।  
नेक्सॉन रेड #डार्क में शानदार बोल्ड ओबेरॉन ब्लैक बॉडी कलर है। इसमें फ्रंटग्रिल में ज़िरकॉन रेड इन्सर्ट, रेड #डार्क लोगो फेंडर्स पर और इसके साथ आर16 ब्लैक स्टोन एलॉय व्हील हैं। अपनी कार्नेलियन रेड थीम, लेदर सीटस स्टील ब्लैक फ्रंट डैशबोर्ड डिज़ाइन और स्टीयरिंग व्हील, कंसोल और दरवाज़ों पर रेड एक्सेंट के साथ इंटीरीयर पूरी तरह से अलग फील देता है।
एक आकर्षक कीमत पर लॉन्च नए बीएस6 फेज़ II पोर्टफोलियो, जिसमें रेड #डार्क रेंज शामिल है, जिसका अनुभव नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जाकर लिया जा सकता है और इसकी बुकिंग कराई जा सकती है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!