सर्दियों में गोरा रंग पाना चाहते है तो करवाएं ये फेशियल...(pics)

Edited By ,Updated: 01 Jan, 2016 12:44 PM

use this skin facial in winter season

सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में कई तरह की त्वचा से सम्बंधित परेशानियां देखने को मिलती है। जैसे कि आप जानते है कि सर्दियों के मौसम में....

सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में कई तरह की त्वचा से सम्बंधित परेशानियां देखने को मिलती है। जैसे कि आप जानते है कि सर्दियों के मौसम में बहुत सी शादी और पार्टीयां होती है और ऐसे में अाप आपकी त्वचा की बहुत केयर करते है। अाज हम अाप को कुछ ऐसे फेशियल के बारे में बताएंगे जिनसे अापकी त्वचा पर पड़ी झुर्रियों को साथ त्वचा को तरोताज़ा करते है।

वैसे तो आजकल बाजार में बहुत से फेशियल किट मिलते है पर अच्छा है कि अाप घर पर ही हर्बल फेशियल बना कर लगाएं। यह सब फेशियल आपकी त्वचा को मॉइश्चराइज करने के साथ रंग भी निखारते है। 

सर्दियों में ज्यादातर आपकी त्वचा धूल, मीटी के कारण डल दिखती है अौर इसी वजब से होठ और एड़ियां फटने लगाती हैं। ऐसे में आप यह सब फेशियल उपयोग करेगे तो आपकी स्किन को किसी तरह का कोर्इ नुकसान नही होगा।

-सी वीड फेशियल

सी वीड फेशियल में बहुत से एेसे विटामिन और मिनरल्स जाते है जो अापकी रूखी त्वचा को चमकदार बनाते है अौर साथ ही टॉक्सिन्स और इम्प्युरिटी निकाल बहार करता है। यह समुद्र में पाए जाते है।  

-एरोमाथेरेपी फेशियल 

सर्दियों में ड्राइनस की वजह से त्वचा में जलन और खुजली होने लगाती है। इसे दूर करने के लिए एरोमाथेरेपी फेशियल बहुत अच्छा है। इसे खुशबूदार तेल होते है जो त्वचा के सारे विषाक्त पदार्थों को खत्म कर देता है। 

-हाइड्रेटिंग फेशियल 

यह एक तरह का नेचुरल तरीके से बना मॉइस्चराइज़ है। यह अापकी त्वचा को रिलैक्स करता है और आपकी त्वचा को प्लम्प और हाइड्रेटेड बनता है।

-ऑक्सीजन फेशियल 

सर्दियों में जब अापके चेहरे पर बारीक लाइने और झुर्रियां दिखार्इ देती है तो एेसे में यह फेशियल में ज्यादा विटामिन और मिनरल्स होने की वजह से आपकी त्वचा को तरोताज़ा करते है।

-स्किन ब्राइटनिंग 

अगर अापकी त्वचा पर दाग, धब्बे, या पिग्मन्टैशन हैं तो एेसे में यह फेशियल आपकी त्वचा की सारी परेशानियों को ठीक करके त्वचा को चमकदार बनाता है।

-चॉकलेट फेशियल 

चॉकलेट फेशियल का कोई भी साइडइफ़ेक्ट नहीं होता। यह फेशियल अपनी खूबियों की वजह से सबका पसंदीदा फेशियल है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!