एलन ग्रुप ने इंडियाबुल्स रियल एस्टेट से गुरुग्राम में 40 एकड़ जमीन खरीदी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 26 Jan, 2022 04:45 PM

allen group buys 40 acres of land in gurugram from indiabulls real estate

एलन ग्रुप ने आवासीय एवं व्यावसायिक परियोजनाओं के विकास के लिए इंडियाबुल्स रियल एस्टेट से गुरुग्राम में 580 करोड़ रुपए में 40 एकड़ जमीन खरीदी है। द्वारका एक्सप्रेस वे पर स्थित भूमि की खरीद के साथ एलन समूह आवास निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रहा है।

नई दिल्लीः एलन ग्रुप ने आवासीय एवं व्यावसायिक परियोजनाओं के विकास के लिए इंडियाबुल्स रियल एस्टेट से गुरुग्राम में 580 करोड़ रुपए में 40 एकड़ जमीन खरीदी है। द्वारका एक्सप्रेस वे पर स्थित भूमि की खरीद के साथ एलन समूह आवास निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रहा है। समूह ने अब तक तीन वाणिज्यिक (कार्यालय और खुदरा) परियोजनाएं पूरी की हैं और वर्तमान में पांच वाणिज्यिक परियोजनाओं का निर्माण कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि समूह ने करीब 40 एकड़ भूमि खरीदी है जिसमें से 30 एकड़ आवासीय विकास के लिए और 10 एकड़ व्यावसायिक परियोजनाओं के लिए होगी।

एलन समूह ने इंडियाबुल्स रियल एस्टेट लि. को आरंभिक भुगतान कर दिया है और अगले कुछ महीनों में सौदा पूरा हो जाएगा। इंडियाबुल्स ने शेयर बाजारों को मंगलवार को दी जानकारी में कहा कि उसके निदेशक मंडल ने अपनी चारों अनुषंगी कंपनियों में 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचने की मंजूरी दी है जिनके पास गुरुग्राम के सेक्टर 106 में यह जमीन है। कंपनी ने कहा कि समझौते की शर्तों पर मंगलवार को हस्ताक्षर किये गये। अंतिम समझौता उपयुक्त समय पर किया जाएगा। सूचना के अनुसार सौदे की राशि 580 करोड़ रुपए है। यह जरूरी समयोजन पर निर्भर है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!