जेट एयरवेज के चेयरमैन की कर्मचारियों से अपील, मुश्किल समय में खड़े रहे साथ

Edited By Isha,Updated: 02 Mar, 2019 10:15 AM

appeal to jet airways employees  employees standing in difficult times

वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने शुक्रवार को अपनी कर्मचारियों से इस ‘ कठिन समय ’ में अपने साथ रहने का आग्रह किया। विमानन कंपनी कुछ और समय मुश्किलों से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि वह कंपनी को बचाए रखने के लिए कोई भी

 

इंटरनेशनल डेस्कः वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने शुक्रवार को अपनी कर्मचारियों से इस ‘ कठिन समय ’ में अपने साथ रहने का आग्रह किया। विमानन कंपनी कुछ और समय मुश्किलों से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि वह कंपनी को बचाए रखने के लिए कोई भी ‘ बलिदान’ देने के लिए तैयार हैं।

गोयल ने कर्मचारियों को लिखे भावुक पत्र में भरोसा दिया कि वह ऋणदाताओं द्वारा कंपनी को बचाने के लिए बनाई गई योजना से जुड़ी गतिविधियों के बारे में समय - समय पर अवगत कराते रहेंगे। ऋणदाताओं की ऋण समाधान योजना को शेयरधारकों और निदेशक मंडल ने मंजूरी दे दी है। गोयल ने अपने कर्मचारियों को ऋणदाताओं द्वारा एयरलाइन के बचाव योजना के मद्देनजर उन्हें सभी घटनाक्रमों के बीच रखने का आश्वासन दिया , जिसे बोर्ड और शेयरधारकों दोनों द्वारा पहले ही मंजूरी दे दी गई है।

गोयल ने पत्र में कहा , मेरी गहरी भावना मुझे आप सब से दिल से अपील करने के प्रेरित करती है। आप थोड़ी देर के लिए इस कठिन समय में मेरे साथ बने रहे , जब तक की हम वित्तीय चुनौतियों से बाहर निकलकर बेहतर स्थिति में आ जाए। गोयल का यह पत्र ऐसे समय में सामने आया है जब खबरें आ रही हैं कि जेट एयरवेज के चेयरमैन की कुर्सी छोडऩे के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा , मैं आपके (कर्मचारियों) आराम , समृद्धि , एयरलाइन की व्यवहार्यता और वास्तव में सभी कर्मचारियों के कल्याण के लिए कोई भी बलिदान करने के लिए तैयार हूं।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!