गोयल ने रखी शर्तः बैंक 1500 करोड़ का और कर्ज दें, तभी बाकी शेयर रखूंगा गिरवी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 10 Apr, 2019 12:58 PM

bank will lend more than rs 1500 crore then i will continue to pledge the rest

जेट एयरवेज के प्रोमोटर नरेश गोयल ने कहा है कि वो अपने और शेयर गिरवी रखने को तैयार हैं अगर बैंक उन्हें 1500 करोड़ रुपए का अंतरिम कर्ज दे दे। जेट एयरवेज के लिए बोली लगाने की आज आखिरी तारीख है।

मुंबईः जेट एयरवेज के प्रोमोटर नरेश गोयल ने कहा है कि वो अपने और शेयर गिरवी रखने को तैयार हैं अगर बैंक उन्हें 1500 करोड़ रुपए का अंतरिम कर्ज दे दे। जेट एयरवेज के लिए बोली लगाने की आज आखिरी तारीख है। एसबीआई इस एयरलाइंस में नया मैनेजमेंट लाना चाहता है जिसके लिए बोलियां मंगाई गई है।

PunjabKesari

इसके बाद जेट एयरवेज के शेयर में 1 फीसदी की गिरावट आ गई और ये 264.5 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। दूसरी तरफ भारी नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की मुंबई से दैनिक उड़ानों की संख्या घटकर 32 रह गई है। मंगलवार को कंपनी ने यहां से मात्र 22 विमानों का ही परिचालन किया। 

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया, ‘मंगलवार को जेट ने मुंबई से केवल 22 विमानों का ही परिचालन किया। इससे उसकी यहां से कुल 32 उड़ानें ही परिचालित हो सकीं। इसमें 16 आगमन और 16 प्रस्थान उड़ानें रहीं।’ सूत्रों के अनुसार कंपनी के इन 22 विमानों में से 16 घरेलू मार्ग और बाकी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर चलाए गए। हालांकि इस बारे में जेट एयरवेज से संपर्क नहीं किया जा सका।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि कंपनी भारी नकदी संकट से गुजर रही है। इस वजह से वह पट्टे पर लिए विमानों का किराया देने में असफल रही जिसके चलते उसके कई विमान खड़े हो गए। साथ ही वह कई माह से पायलटों और रखरखाव कर्मचारियों का वेतन देने में भी विफल रही है। वहीं जेट घरेलू पायलटों के संगठन नेशनल एविएटर्स गिल्ड (एनएजी) ने पायलटों के बकाया वेतन के भुगतान मामले में अब कानूनी रास्ता अपनाने की धमकी दी है। संगठन ने मंगलवार को एयरलाइन को कानूनी नोटिस दिया। नोटिस में बकाया वेतन के भुगतान के लिए प्रबंधन को 14 अप्रैल तक का समय दिया गया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!