बुकिंग के बावजूद विमान में बच्चे को नहीं मिला पालना, ग्राउंड कर्मचारी ने की बदतमीजी

Edited By Yaspal,Updated: 13 Jun, 2019 08:17 PM

despite the booking the child did not get the baby in the plane

एक यात्री ने सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया पर पहले से बुक कराने के बाद भी उड़ान में छह महीने के बच्चे के लिए पालने वाली सीट उपलब्ध नहीं कराने और एयरलाइन की एक कर्मचारी के इस मामले में दुर्व्यवहार की...

नई दिल्लीः एक यात्री ने सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया पर पहले से बुक कराने के बाद भी उड़ान में छह महीने के बच्चे के लिए पालने वाली सीट उपलब्ध नहीं कराने और एयरलाइन की एक कर्मचारी के इस मामले में दुर्व्यवहार की शिकायत कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी से की है।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुये एयरलाइन प्रबंधन ने शिकायत की जाँच का आदेश दे दिया है और दोषी पाये जाने पर कर्मचारी के खिलाफ कारर्वाई की जायेगी। यात्री आकृति मारवाह के पिता राजेंद्र कपूर ने लोहानी से की गयी शिकायत में लिखा है कि उनकी बेटी बुधवार को उड़ान संख्या एआई-380 से नयी दिल्ली से सिंगापुर जा रही थी। उसके साथ उसके पति और ससुराल के लोग भी थे।

कपूर ने बताया कि टिकट बुक कराते समय ही उसने अपने बच्चे के लिए पालने वाली सीट की माँग की थी। हर जगह और यहाँ तक कि चेक इन काउंटर पर भी उसे बताया गया था कि यह विशेष बुकिंग उसके बच्चे के लिए हो चुकी है। विमान में सवार होने पर जब उसने इस सीट की माँग की तो उसे मना कर दिया गया।

कपूर ने आरोप लगाया है कि विमान में एयरलाइन की बरखा नाम की एक ग्राउंड कर्मचारी ने उनकी बेटी तथा उसके परिवार वालों के साथ बदतमीजी की और उन्हें विमान से उतार देने की धमकी दी। एयर होस्टेस ने भी उस कर्मचारी से सभ्यता से बात करने का अनुरोध किया, लेकिन उसने एयर होस्टेस की भी नहीं सुनी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!