होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी को आईपीओ से 1,500 करोड़ रुपए जुटाने को मंजूरी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 03 Mar, 2020 04:42 PM

home first finance company approved to raise rs 1 500 crore from ipo

आवास वित्त क्षेत्र के काम करने वाली होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी ने मंगलवार को कहा कि उसे प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए पूंजी बाजार से 1,500 करोड़ रुपए जुटाने के लिए सेबी की मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी...

मुंबईः आवास वित्त क्षेत्र के काम करने वाली होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी ने मंगलवार को कहा कि उसे प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए पूंजी बाजार से 1,500 करोड़ रुपए जुटाने के लिए सेबी की मंजूरी मिल गई है। कंपनी ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि आईपीओ के तहत 400 करोड़ रुपये के नये शेयर जारी किए जाएंगे जबकि 1,100 करोड़ रुपए के शेयरधारकों के शेयरों को बिक्री पेशकश के तौर पर जारी किया जाएगा। 

कंपनी में उसके प्रवर्तक और निवेशक जो अपनी हिस्सेदारी बेच रहे हैं उनमें ट्रू नार्थ फंड वी एलएलपी, एथेर (मारीशस), बेसेमेर इंडिया कैपिटल होल्डिंग्स- 11 लिमिटेड, पी एस जयकुमार, मनोज विश्वनाथन और भास्कर चौधरी शामिल हैं। कंपनी ने आईपीओ के लिये सेबी के पास मसौदा दस्तावेज 28 नवंबर 2019 को सौपे थे। कंपनी के शेयरों को एनएसई और बीएसई में सूचीबद्ध किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!