जियो गार्डन में हुआ ईशा-आनंद का रिसेप्शन, ऑस्कर विजेता संगीतकार रहमान ने किया परफॉर्म

Edited By jyoti choudhary,Updated: 15 Dec, 2018 12:00 PM

isha anand s reception at jio garden

अंबानी परिवार ने ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी शुक्रवार यानी 14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में दी। इस दौरान ईशा अंबानी गोल्डन गलर के लहंगे में नजर आईं।

बिजनेस डेस्कः अंबानी परिवार ने ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी शुक्रवार यानी 14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में दी। इस दौरान ईशा अंबानी गोल्डन गलर के लहंगे में नजर आईं। वहीं ईशा के पति आनंद पीरामल ब्लैक कलर के सूट-बूट में जंच रहे थे। मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल और स्वाति पीरामल फॉर्मल ड्रेस में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Indian wedding as it best #ishaambani #prestonbailey #levynyc #ambaniwedding

A post shared by LEVY | NYC (@levynyc) on Dec 14, 2018 at 10:24am PST

 

 

PunjabKesariरिसेप्शन में अभिनेता से लेकर राजनेता तक पहुंचे। रिसेप्शन में ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन ने परफॉर्मेंस दी। 12 दिसंबर को ईशा की आनंद पीरामल से शादी हुई थी।

PunjabKesariकुछ स्टार्स तो ऐसे भी थे जो पब्लिक इवेंट से दूर रहना ही पसंद करते हैं लेकिन जब मुकेश अंबानी ने न्योता भेजा हो तो कोई कैसे इंकार कर सकता है। इसमें सनी देओल, बोमन ईरानी, फाल्गुनी पाठक और अदनान सामी जैसे बॉलीवुड कलाकार शामिल हैं। रिसेप्शन में सनी देओल के अलावा ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ पहुंची। साथ ही हेमा मालिनी ने भी पार्टी में शिरकत की। वहीं जीतेंद्र भी बेटी एकता और बेटे तुषार के साथ नजर आए।

PunjabKesariएंटीलिया में हुई थी शादी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी बुधवार को हुई थी। यहां बारातियों का स्वागत करने के लिए ईशा के भाई अनंत अंबानी घोड़ी पर बैठे नजर आए थे। ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई हस्तियां पहुंचीं थीं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!