जानिए अरबपतियों की बेटियां कैसे जीती हैं अपनी लाइफ?

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 May, 2017 01:46 PM

know how the daughters of billionaires win their lives

देश के अरबपतियों से तो आप वाकिफ होंगे। अंबानी से लेकर बिड़ला तक कई नाम हैं जो अमीरों...

नई दिल्लीः देश के अरबपतियों से तो आप वाकिफ होंगे। अंबानी से लेकर बिड़ला तक कई नाम हैं जो अमीरों की लिस्‍ट में शामिल हैं। लेकिन क्या कभी अापने इनकी बेटियों को देखा है। आज हम आपको देश के रईस घरानों की इन बेटियों से मिलवाते हैं,जो काफी खूबसूरत दिखती हैं। अरबपतियों की ये बेटियां अपने लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए फेमस हैं। ये अक्सर फिल्मस्टार के साथ पार्टी करती भी नजर आती हैं। तो जानिए ये बेटियां कैसे जीती हैं अपनी लाइफ।

PunjabKesari


नव्या नंदा नवेली   
एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी मशहूर हैं। उनके पिता निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एस्कॉर्टस ग्रुप के एग्री मशीनरी, कस्ट्रक्शन एंड मैटेरियल इक्विपमेंट, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाती है। निखिल नंदा राजकपूर के पोते भी हैं।

PunjabKesari
यशस्‍विनी जिंदल
जिंदल स्‍टील एंड पॉवर के चेयरमैन नवीन और शालू जिंदल की बेटी यशस्‍विनी को बहुत कम लोग जानते हैं। वह मीडिया से हमेशा दूर ही रहती हैं। यशस्‍विनी एक बेहतरीन कुचीपुड़ी डांसर हैं।

PunjabKesari
अनन्या बिड़ला
कुमार मंगलम बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उन्हें लेदर जैकेट का काफी शौक है और वह अक्सर इसमें नजर आती है।

 

PunjabKesari
ईशा अंबानी
देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी कारोबारी जगत में फेमस हैं। इस समय वह रिलायंस जियो प्रोजेक्‍ट को हेड कर रही हैं। ईशा की उम्र 24 साल है और वह तेज दिमाग के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं।

PunjabKesari


क्रेशा बजाज
क्रेशा बजाज कारोबारी किशोर बजाज की बेटी हैं। किशोर बजाज बड़ासाब ग्रुप के फाउंडर हैं और क्लोदिंग, इंटरनेशनल लग्जरी रिटेल, हॉस्पिटैलिटी कारोबार में हैं। क्रेशा बजाज फैशन डिजाइनर हैं। क्रेशा बजाज के पास बैग और डिजाइनर सनग्लास का कलेक्शन है। उनके पास गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन है। क्रेशा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं। उनके पास गुची के सैंडल से लेकर बैग सभी कुछ है।

PunjabKesari
तानिया श्रॉफ
इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया श्रॉफ इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। वह लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं। बता दें कि जयदेव आर श्रॉफ यू.पी.एल. लिमिटेड के ग्लोबल सी.ई.ओ. और अद्वांता के वाइज चेयरमैन हैं। इनका कारोबार एशिया, यूरोप, लैटिन और नॉर्थ अमरीका तक फैला हुआ है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!