'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ', जानें कुमार मंगलम बिड़ला ने किसके लिए कही यह बात

Edited By jyoti choudhary,Updated: 30 Jan, 2024 12:04 PM

kumar mangalam birla says indian economy just looking like a wow

दिग्गज बिजनेसमैन और आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है जिसके बाद उनका बयान वायरल हो गया है। भारतीय इकोनॉमी की तारीफ करते हुए कुमार मंगलम बिड़ला ने भारतीय अर्थव्यवस्था की सराहना वायरल...

बिजनेस डेस्कः दिग्गज बिजनेसमैन और आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है जिसके बाद उनका बयान वायरल हो गया है। भारतीय इकोनॉमी की तारीफ करते हुए कुमार मंगलम बिड़ला ने भारतीय अर्थव्यवस्था की सराहना वायरल मीम 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ...' के जरिए की है। अपने नए साल के संदेश में उन्होंने भारतीय अर्थव्यवस्था की मौजूदा स्थिति की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जहां पूरी दुनिया की इकोनॉमी अलग-अलग कारणों से कई तरह की परेशानियों में फंसी है, वहीं भारत ने इस दौरान एक शानदार उदाहरण पेश किया है।

भारत को मिली नई ऊर्जा

भारतीय अर्थव्यवस्था पर विश्वास जताते हुए कहा कि भारत एक युवा और ऊर्जावान देश है। मौजूदा वक्त में भारत को अपनी आवाज मिल गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब कोई देश तरक्की करता है तो उस देश के लोग अलग तरह की गर्व और सकारात्मकता महसूस करते हैं। इस सकारात्मकता को मापने के लिए एक पैमाना होना चाहिए जिसे नेशनल कॉन्फिडेंस इंडेक्स कहा जा सकता है।

जमकर की सरकार की तारीफ

केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए बिड़ला ने कहा कि देश की इकोनॉमी की मौजूदा रफ्तार को बनाए रखने और इसे आगे बढ़ाने में सरकार को श्रेय देना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में यह भाव है कि देश प्रगति कर रहा है और देश अब स्वाभिमान, आशा और संभावनाओं से भरा हुआ है। यह आशा पैदा करने में सरकार का बहुत बड़ा रोल है जिसके लिए उसे श्रेय मिलना ही चाहिए।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!