अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं को भड़का रहे नकारात्मक तत्व: सज्जन जिंदल

Edited By jyoti choudhary, Updated: 18 Jun, 2022 06:01 PM

negative elements inciting youth against agneepath scheme

उद्योगपति सज्जल जिंदल ने शनिवार को कहा कि समाज के नकारात्मक तत्व अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के युवाओं को भड़का रहे हैं। जेडब्ल्यूएस समूह के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक जिंदल ने एक बयान में कहा कि समाज के नकारात्मक तत्व यह कहकर युवाओं को उकसा रहे हैं...

नई दिल्लीः उद्योगपति सज्जल जिंदल ने शनिवार को कहा कि समाज के नकारात्मक तत्व अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के युवाओं को भड़का रहे हैं। जेडब्ल्यूएस समूह के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक जिंदल ने एक बयान में कहा कि समाज के नकारात्मक तत्व यह कहकर युवाओं को उकसा रहे हैं कि इससे देश का सैन्यीकरण हो जाएगा। 

जिंदल ने कहा कि बल्कि इस पहल से तो भारत किसी भी बाहरी खतरे के खिलाफ और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि यह देखकर दुख होता है कि किस तरह कुछ लोग हर एक अवसर का इस्तेमाल देश को भ्रमित करने के लिए और हर सकारात्मक कदम को नकारात्मक बताने के लिए करते हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘अग्निपथ के पीछे जो सोच है मैं उसकी प्रशंसा करता हूं और मुझे भरोसा है कि यह देशहित में है। हमारे जैसे युवा देश के लिए अनुशासित और शिक्षित युवाओं ‘अग्निवीरों' का किसी भी संगठन में भर्ती के लिए उपलब्ध होना एक वरदान की तरह है।'' जिंदल ने कहा कि सेना में चार साल के प्रशिक्षण से युवा बाजार में सर्वश्रेष्ठ नौकरियों को पाने योग्य हो जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!