पीएमसी के ग्राहकों को दी जाएगी प्राथमिकता: रिजर्व बैंक

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Oct, 2019 04:51 PM

priority will be given to customers of pmc reserve bank

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांता दास ने आश्वासन दिया है कि पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक मामले में उसके ग्राहकों और उनकी चिंताओं को सबसे अधिक प्राथमिकता दी जाएगी।

नई दिल्लीः वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांता दास ने आश्वासन दिया है कि पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक मामले में उसके ग्राहकों और उनकी चिंताओं को सबसे अधिक प्राथमिकता दी जाएगी। 

PunjabKesariसीतारमण ने शनिवार को एक ट्विट में यह जानकारी देते हुए बताया कि पीएमसी बैंक मामले पर उन्होंने रिजर्व बैंक के गवर्नर के साथ चर्चा की है। केन्द्रीय बैंक के गवर्नर ने उन्हें इस मामले में पीएमसी के ग्राहकों और उनकी चिंताओं को सबसे अधिक प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्रालय ग्राहकों की चिंताओं का पूर्ण समाधान सुनिश्चित करेगा।

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को मुंबई में पीएमसी के जमाकर्ताओं ने श्रीमती सीतारमण से भेंट कर उन्हें इस मामले में पहल करने की अपील की थी जिस पर उन्होंने रिजर्व बैंक के गवर्नर से इस पर चर्चा करने और इस मामले का यथाशीघ्र समाधान करने की कोशिश का आश्वासन दिया था। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!