वालमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदे के विरोध में अाज प्रदर्शन करेंगे खुदरा कारोबारी: CAIT

Edited By Pardeep,Updated: 02 Jul, 2018 04:54 AM

retail businessman will run today against wal mart flipkart deal cait

खुदरा कारोबारियों के संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने रविवार को कहा कि देश भर में करीब 1000 जगहों पर खुदरा कारोबारी वालमार्ट - फ्लिपकार्ट सौदे के विरोध में सोमवार को प्रदर्शन करेंगे। संगठन के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल का आरोप है कि पिछले...

नई दिल्ली: खुदरा कारोबारियों के संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने रविवार को कहा कि देश भर में करीब 1000 जगहों पर खुदरा कारोबारी वालमार्ट - फ्लिपकार्ट सौदे के विरोध में सोमवार को प्रदर्शन करेंगे। 

संगठन के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल का आरोप है कि पिछले कुछ साल में बड़ी ई - कॉमर्स कंपनियों ने भारी छूट तथा कम कीमत जैसे गलत तरीकों को अपनाकर ई - कॉमर्स बाजार को विकृत किया है। उन्होंने दावा किया कि ऐसे समय में जब ई - कॉमर्स के बारे में कोई स्पष्ट नीति नहीं है, वालमार्ट के लिए प्रत्यक्ष विदेशी निवेश नीति के प्रेस नोट तीन का उल्लंघन करना बेहद आसान हो जाएगा। 

खंडेलवाल ने कहा कि कैट पहले ही इस संदर्भ में भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग को अपनी आपत्तियों से अवगत करा चुका है और जरूरत पडऩे पर वह अदालत में भी इस सौदे का विरोध करेगा। इस बीच कैट ने रविवार को माल व सेवा कर (जीएसटी) क्रियान्वयन के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देशभर में जीएसटी दिवस आयोजित किया। कैट ने कहा कि जीएसटी के बारे में व्यापारियों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं रहीं।      
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!