गृह मंत्री ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर साधा निशाना’

Edited By Ajesh K Dharwal,Updated: 28 Feb, 2021 08:52 PM

a simple target on rahul gandhi

कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा गांधी टोपी उतारकर भगवा पगड़ी पहनना शुभ संकेत : विज

चंडीगढ़, (पांडेय): गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के जी 23 नेताओं के भगवा पगड़ी पहनने को लेकर राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस के जी 23 नेताओं ने गांधी टोपी उतार कर भगवा पगड़ी पहन ली बहुत अच्छा लगा।

 

राहुल गांधी बेचारा समुद्र में छलांग लगाकर इनके लिए मोती ढूंढ कर लाने की कोशिश कर रहा फिर भी उससे संतुष्ट नही हैं? साथ ही राहुल गांधी के नेतृत्व पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उनके नेतृत्व को मजबूरी में ढो रहे हैं। ये नेता बखूबी जानते हैं कि कांग्रेस का जहाज पूरी तरह से डूब चुका है लेकिन सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से हिचकिचाते हैं। कांग्रेसियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब सच में गांधी टोपी उतारने और भगवाधारी होने का वक्त आ गया है इसके बिना इन कांग्रेसी नेताओं की भी गति नहीं है।


‘क्राइम ब्रांच टीम गठित कर राज्यभर में ज्वैलरी की दुकानों पर होने वाली डकैती का करेगी पर्दाफाश’ 
ज्वैलर्स की दुकानों में डकैती के मामलों के खिलाफ गृह मंत्री ने सख्त रवैया अपनाया है। ज्वैलर्स एसोसिएशन उनके निवास पर मिली और शिकायत दी जिस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री ने स्टेट क्राइम को आदेश दिए कि एक टीम गठित कर सभी केसों पर कार्रवाई करें और जो अपराधी हैं उन्हें पकडऩे की कोशिश कर सामान रिकवर करने की कोशिश करें।

गृह मंत्री ने एसोसिएशन को आश्वासन दिया कि ज्वैलर्स के आम्र्स लाइसैंस लेने के लिए भी जिलों के एस.पी. और डी.सी. को आदेश जारी कर रहे हैं कि प्राथमिकता के आधार पर बनाए जाए। इसके अलावा कहा कि अपनी-अपनी दुकानों में सी.सी.टी.वी. कैमरे अवश्य लगवाएं। इसके अलावा सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस थानों को भी दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!