निकाय चुनाव में इनैलो का प्रदर्शन रहा बेहद शानदार: अभय चौटाला

Edited By Ajay Chandigarh, Updated: 22 Jun, 2022 08:50 PM

inld submitted a memorandum to the governor against the agneepath scheme

इनैलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि निकाय चुनावों में उनकी पार्टी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। इनैलो ने अब शहरी सरकार (निकाय) में अपनी भागीदारी कर ली है। इनैलो पार्टी के सिंबल पर मंडी डबवाली के नगर परिषद का...

चंडीगढ़,(बंसल): इनैलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि निकाय चुनावों में उनकी पार्टी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। इनैलो ने अब शहरी सरकार (निकाय) में अपनी भागीदारी कर ली है। इनैलो पार्टी के सिंबल पर मंडी डबवाली के नगर परिषद का चेयरमैन जीत कर आया है। वहीं नरवाना, रानियां और टोहाना से इनैलो समर्थित उम्मीदवार चेयरमैन का चुनाव जीते हैं, जो एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

 

2019 के विधान सभा चुनावों में इनैलो पार्टी को मात्र डेढ़ प्रतिशत वोट मिले थे लेकिन अब इन निकाय चुनावों में पार्टी ने शहर से 15 प्रतिशत वोट लेकर सिद्ध कर दिया है कि इनैलो ने शहरी वोटों में भारी इजाफा किया है। उन्होंने कहा कि जजपा के उम्मीदवारों की करारी हार ने दिखा दिया है कि आने वाले समय में जजपा शून्य पर पहुंच जाएगी। भूपेंद्र हुड्डा जिन जिलों को अपना गढ़ कहते हैं वहां कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार सभी सीटों पर चुनाव हार गए हैं, जिससे यह प्रमाणित हो गया है कि कांग्रेस प्रदेश में खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि 2024 में इनैलो प्रदेश में जबरदस्त वापसी करेगी और मजबूत संगठन के बलबूते अपनी बहुमत की सरकार बनाएगी। 

 


इनैलो ने अग्निपथ योजना के विरोध में राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
अभय  सिंह  चौटाला ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना लागू करने के विरोध में इनैलो का प्रतिनिधिमंडल हरियाणा के राज्यपाल से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। राज्यपाल को अग्निपथ योजना के दुष्परिणामों के बारे में अवगत करवाया और बताया कि यह योजना सेना ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए बहुत घातक है। अग्निपथ योजना के तहत भर्ती हुआ सैनिक चार साल के बाद बेरोजगार हो जाएगा, उसे न तो भूतपूर्व सैनिक का दर्जा मिलेगा और न ही स्थायी फौजियों जैसे लाभ मिलेंगे। चार साल बाद 75 प्रतिशत सैनिक, जो बेरोजगार होंगे, उन्हें दोबारा नौकरी नहीं मिलने पर वह किसी भी प्रकार का गलत कदम उठा सकते हैं।
 

Related Story

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!