खाना खाने गए ग्राहकों पर दुकानदार और उसके दोस्तों ने किया हमला, 4 जख्मी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jun, 2017 12:25 PM

shopkeeper and his friends attacked  four injured

रविवार को देर रात पंचकूला सैक्टर-2 में एक दुकान में ग्राहक और दुकानदार के बीच चिकन को लेकर झगड़ा हो गया।

पंचकूला (चंदन) : रविवार को देर रात पंचकूला सैक्टर-2 में एक दुकान में ग्राहक और दुकानदार के बीच चिकन को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें चाकू भी चले और चार लोग जख्मी हो गए जिनका सिविल अस्पताल में इलाज चला। एक बाइक भी पुलिस के हवाले की गई और शिकायत भी दी गई लेकिन सोमवार शाम को दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस ताकती रह गई। जानकारी के अनुसार रविवार की रात सर्बजीत सिंह और उसका दोस्त कुलदीप सिंह चिकन की दुकान पर खाना खाने के लिए गए। सरबजीत ने बताया कि वहां पहले से 4-5 लोग खाना खा रहे थे और जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। इस पर सर्बजीत ने उन्हें आराम से बोलने के लिए कहा। 

 

इतनी-सी बात पर सर्बजीत और उन लोगों मेंं कहा-सुनी हो गई। इसके बाद वे लोग वहां से चले गए लेकिन सर्बजीत का आरोप है कि चिकन शॉप के मालिक और उसके दोस्तों ने उन पर जान लेवा हमला किया। सर्बजीत ने बताया कि उनके समीप ही बैठे सन्नी बेदी और उसके दो दोस्त शराब पी रहे थे और इन लोगों ने बाहर से हथियार लेकर अन्दर आकर हमें डरा-धमाकर धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। इस दौरान दुकान के मालिक ने कहा कि पैसे दो और यहां से बाहर निकलो। तुझे यहां खाना नहीं मिलेगा। सर्बजीत ने बताया कि हमने उन्हें बकयादा पैसे दे दिए लेकिन फिर भी वह हमें गालियां निकालते रहे। जब मैंने उन्हें गालियां निकालने से मना भी किया लेकिन वे नहीं माने। इतने में मुझ पर और मेरे दोस्त पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया। 

 

सरबजीत का गांव नाडा साहीब है और बेदी चिकन के मालीक इन के पड़ोसी हैं। सरबजीत तकरीबन हर रोज इनके पास खाना खाने जाता है। सरबजीत ने बताया कि वहां से वह पैदल ही निकला और उसकी बाईक दुकान पर ही खड़ी थी। निकलने के बाद गुरप्रीत सिंह के ने उनको फोन कर के जान से मारने की धमकी भी दी। सरबजीत के पीठ पर चाकू से हमला किया गया और उसके दोस्त के पेट पर चाकू मारा गया। सरबजीत इतना डर गया था कि वह अस्पताल तक नहीं गया और रात भर बाहर ही रहा है। वह सुबह करीब 4 बजे पंचकूला सैक्टर-6 के सामान्य अस्पताल में भर्ती हुआ। जहां उसका और उसके दोस्त का इलाज चल रहा है। 


 

सरबजीत का अपने दोस्तों के साथ हुआ था झगड़ा 
बेदी चिकन के मालिक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सरबजीत अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पर खाना खाने आया था और इनकी आपस में लड़ाई हुई। इसके बाद वही बैठे गुरप्रीत के दोस्त मनोज अग्रवाल और विजय ने उनको छुड़वाने के लिय बीच-बचाव किया। इसके बाद गुरप्रीत और उसके दोस्तों ने तेजधार हथियार से उन पर हमला कर फरार हो गए। इसके तुरंत बाद ही मनोज और विजय को सैक्टर-6 के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया जहां ईलाज के बाद अस्पताल से छुटटी दे दी गई। गुरप्रीत ने इसकी शिकायत पुलिस में की है और गुरप्रीत का बाइक भी पुलिस के हवाले कर दिया।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!