नशे में धुत्त हरियाणा के पूर्व विधायक के ड्राइवर ने एक्टिवा सवार महिला को मारी टक्कर

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 06 Aug, 2022 08:44 PM

suv former mla and gunman also boarded in the car

हरियाणा के अटेली विधानसभा से पूर्व विधायक नरेश यादव के नशे में धुत्त ड्राइवर ने शुक्रवार सुबह लांडरा रोड पर एक्टिवा सवार महिला को पहियों तले रौंद दिया। हादसे के वक्त एस.यू.वी. कार में पूर्व विधायक और गनमैन भी सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर...

चंडीगढ़,(सुशील राज):हरियाणा के अटेली विधानसभा से पूर्व विधायक नरेश यादव के नशे में धुत्त ड्राइवर ने शुक्रवार सुबह लांडरा रोड पर एक्टिवा सवार महिला को पहियों तले रौंद दिया। हादसे के वक्त एस.यू.वी. कार में पूर्व विधायक और गनमैन भी सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही एस.यू.वी. का टायर फट गया मगर ड्राइवर ने रुकने की बजाय वहां से गाड़ी भगा ली लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने कार का आधा किलोमीटर दूर तक पीछा कर ड्राइवर को काबू कर किया।

 


पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राइवर की पहचान कुलदीप सिंह के रूप में हुई, जिसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पीड़ित महिला के बारे में पुलिस को अस्पताल से सूचना नहीं मिली थी और पुलिस अस्पतालों में महिला के बारे में पूछताछ कर रही थी।

 

 

सोहाना थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि सुबह करीब साढ़े 9 बजे यह दुर्घटना हुई। सोहाना थाना के एस.एच.ओ. गुरदीप सिंह ने बताया कि ड्राइवर कुलदीप सिंह पूर्व विधायक नरेश यादव की पर्सल कार में महेन्द्रगढ़ लौट रहा था। इतने में लांडरा रोड पर गांव सनेटा के नजदीक पहुंचते ही एक्टिवा पर जा रही महिला को कार ने जोरदार टक्कर मारी और गाड़ी वहां से भगा ली। महिला अनियंत्रित होकर स्कूटर से सड़क पर गिरने के बाद बुरी तरह जख्मी हो गई। लोगों ने महिला को सड़क से उठा कर अस्पताल पहुंचाया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने हादसे के बाद मौके पर पहुंच कर छानबीन की तो ड्राइवर कुलदीप सिंह नशे की हालत में पाकर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस उसका मेडिकल करवा कर आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस ने आरोपी की एसएयूवी कार को कब्जे में लेकर जांच की।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!