पार्कों के रखरखाव के लिए एसोसिएशनों को नहीं मिल रही समय पर राशि

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 06 Aug, 2022 07:29 PM

the corporation commissioner will be made aware of the matter

चंडीगढ़ रैजीडेंट्स एसोसिएशन वैल्फेयर फेडरेशन (क्राफ्ड) की बैठक रविवार को चेयरमैन हितेश पूरी की अध्यक्षता में होंगी, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नगर निगम की आयुक्त अनिंदिता मित्रा भी उपस्थित रहेंगी। बैठक में एसोसिएशन की तरफ से निगम आयुक्त के सामने...

चंडीगढ़,(राजिंद्र शर्मा): चंडीगढ़ रैजीडेंट्स एसोसिएशन वैल्फेयर फेडरेशन (क्राफ्ड) की बैठक रविवार को चेयरमैन हितेश पूरी की अध्यक्षता में होंगी, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नगर निगम की आयुक्त अनिंदिता मित्रा भी उपस्थित रहेंगी। बैठक में एसोसिएशन की तरफ से निगम आयुक्त के सामने कईं मुद्दों को उठाया जाएगा, जिसमें प्रमुख रुप से रैजीडेंट वैलफेयर एसोसिएशनों को पार्कों के रखरखाव के लिए समय पर पैमेंट न मिलने का मुद्दा भी शामिल है। चेयरमैन हितेश पूरी ने कहा कि उनके पास ऐसे कई मामले आए हैं, जिनमें एसोसिएशनों को पार्कों के रखरखाव के लिए समय पर राशि जारी नहीं की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा होने से एसोसिएशनें पार्कों का रखरखाव सही रूप से करने में असमर्थ हैं। पूरी ने कहा कि वह निगम आयुक्त के सामने मुद्दा उठाएंगे कि समय पर एसोसिएशनों को राशि जारी की जानी चाहिए, ताकि पार्कों का रखरखाव प्रभावित न हो।

 

 

इसके अलावा उन्होंने प्रॉपर्टी टैक्स पर पैनल्टी लगाने और सड़कों की रिकारपेंटिंग का मुद्दा उठाने का भी फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि शहर की जितनी भी सड़कों की रिकारपेंटिंग की जा रही हैं, वह सभी सडकें समय से पहले ही टूट व खराब हो रही हैं। इस संबंध में पहले भी अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हो रही हैं। कहा कि करोड़ों रुपए लगाने के बावजूद शहर की सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है, जिस तरफ नगर निगम को ध्यान देने की जरूरत है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!