डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, घंटों में बदला 5 मिनट का सफर

Edited By pooja verma,Updated: 18 Jun, 2019 02:26 PM

truck rolled in divider 5 minutes journey changed in hours

चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज गांव भांखरपुर के पास एक ट्रक सड़क के बीच डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे के दौरान ट्रक खराब हो गया।

डेराबस्सी (गुरप्रीत): चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज गांव भांखरपुर के पास एक ट्रक सड़क के बीच डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे के दौरान ट्रक खराब हो गया। जिस कारण चंडीगढ़ अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। 

 

ट्रैफिक पुलिस को जाम को खुलवाने के लिए दो घंटे लग गए। दो घंटे बाद यातायात सुचारू हुआ। इस दौरान गांव भांखरपुर से डेराबस्सी तक वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। जाम में फंसे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

जानकारी के अनुसार आज एक ट्रक चंडीगढ़ से डेराबस्सी की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब वह गांव भांखरपुर के पास पहुंचा तो ट्रक का टायर सड़क के बीच पड़ी सीमेंट की स्लैबों पर चढ़ गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक के आगे के टायर बाहर निकल गए। हादसे के कारण सड़क के बीच पड़ी सीमेंट की सलैब सड़क के दूसरे तरफ जा गिरी। 

 

जबकि एक तरफ खराब ट्रक खड़ा होने के कारण दोनों तरफ यातायात जाम हो गया। देखते ही देखते कुछ मिनटों में हाइवे के दोनों तरफ जाम लग गया। सुबह के समय दफ्तर, स्कूलों-कालेजों और अन्य कामों पर जाने वाले लोगों की तादात ज्यादा होने के कारण गांव भंखरपुर से डेराबस्सी तक लंबा जाम लग गया। 

 

काफी देर मौके पर ट्रैफिक पुलिस न पहुंचने के कारण डेराबस्सी का नया फ्लाइओवर भी वाहनों से भर गया। वाहन चालकों को डेराबस्सी से गांव भंखरपुर तक जाने के लिए 5 मिनट का सफर घंटों में बदल गया, जिससे लोग परेशान रहे। 

 

काफी मशक्कत के बाद में ट्रैफिक पुलिस की ओर से तकरीबन दो घंटे बाद सड़क पर गिरी सीमेंट की स्लैब और खराब ट्रक को साईड करवा कर यातायात सुचारू किया गया। 

 

जाम खुलने के बाद में वाहन चालकों और सवार यात्रियों ने राहत का सांस ली। इस दौरान चंडीगढ़ के अलग-अलग अस्पतालों में मरीजों को ले जा रही कई एंबूलैंस भी जाम में फंसी रही। लोगों को अपने कामों में पहुंचने में देरी हो गई। अत्यंत गर्मी में बस और अन्य वाहनों में बैठी सवारियों को भारी दिक्कत झेलने पड़ी। 

 

गांव भांखरपुर निवासियों ने बताया कि हाइवे अथॉरटी की तरफ से सड़क के बीच डिवाइडर के लिए सीमेंट की स्लैब खड़ी की गई हैं जहां रोज घटनाएं घटती रहती हैं। उन्होंने यहां सीमेंट की स्लैबों की जगह अन्य हल करने की मांग की।

-

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!