Budhwar Ke Upay: आज किया गया ये उपाय वैवाहिक जीवन की परेशानियों को करेगा मिनटों में दूर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Dec, 2023 02:13 PM

budhwar ke upay

घर में खुशियां तभी बरकरार रह सकती हैं, जब दोनों पति-पत्नी के बीच भरपूर प्रेम-प्यार हो लेकिन अकसर देखा जाता है कि शादी के बाद दोनों के बीच त

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budhwar Ke Upay: घर में खुशियां तभी बरकरार रह सकती हैं, जब दोनों पति-पत्नी के बीच भरपूर प्रेम-प्यार हो लेकिन अकसर देखा जाता है कि शादी के बाद दोनों के बीच तनातनी चली रहती है। इस वजह से जीवन की सुख-शांति छिन जाती है। कभी-कभी बहुत से जोड़े एक साथ रहना चाहते हैं लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाती। जिसका असर उनके बच्चों पर भी पड़ता है। इसी के साथ कभी-कभी किसी सिंगल के जीवन में प्यार की कमी उसे अकेला कर देती है। बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा की जाती है। गजानन की पूजा करने से माता पार्वती और भगवान शिव भी प्रसन्न हो जाते हैं। अगर आप भी मां गौरा और भोलेनाथ जैसा वैवाहिक जीवन चाहते हैं तो करें ये उपाय-

PunjabKesari Budhwar Ke Upay

To maintain love in married life दाम्पत्य जीवन में प्यार बनाए रखने के लिए
शादीशुदा जीवन में अगर प्यार कहीं खो गया है तो उसे वापिस पाने के लिए मंदिर में तिल की बर्फी दान करें। ऐसा करने से दोनों के बीच प्रेम-प्यार बना रहेगा।

PunjabKesari Budhwar Ke Upay

Wednesday is auspicious day to express love प्यार का इजहार करने के लिए बुधवार का दिन है शुभ
प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन शुभ माना जाता है। अगर किसी को प्रपोज करने के लिए जा रहे हैं तो सफेद रंग के फूल लेकर जाएं। इस उपाय को करने से अपना प्यार हासिल करने में कामयाब होंगे।

PunjabKesari wednesday upay

To resolve disputes with spouse जीवनसाथी के साथ तकरार दूर करने के लिएअगर साथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है तो उसे दूर करने के लिए एक सफेद रंग के कागज पर लाल रंग के सिंदूर से क्लीं लिखें और उसे जीवनसाथी के किसी कपड़े की जेब में रख दें या फिर अलमारी में। इसके बाद मां गौरा और महादेव का ध्यान करते हुए सुखी जीवन की कामना करें।

PunjabKesari Budhwar Ke Upay

Wednesday Special upay बुधवार स्पेशल: आज के दिन गणेश जी को हरे रंग के वस्त्र और दूर्वा भी चढ़ानी चाहिए। इस उपाय से साथी के साथ चल रही परेशनियां दूर हो जाती हैं।

To get the desired life partner मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए
मनचाहा पार्टनर पाने के लिए बुधवार के दिन पानी में थोड़ा दूध, केसर और लाल फूल डालकर शिवलिंग पर चढ़ाएं। ऐसा करने से जल्द ही मनचाहा जीवनसाथी पाने की मनोकामना पूर्ण हो जाएगी।

PunjabKesari Budhwar Ke Upay

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!