अगर आपको भी नहीं मिल रहा अटका हुआ पैसा तो आज ही अपनाएं ये टिप्स

Edited By Lata,Updated: 15 Aug, 2019 03:44 PM

if you are also not getting stuck money then follow these tips today

जीवन में हर किसी को किसी न किसी चीज़ की आवश्यकता तो रहती ही है और उन जरूरतों को पूरा करने के लिए हर व्यक्ति मेहनत भी बहुत करता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
जीवन में हर किसी को किसी न किसी चीज़ की आवश्यकता तो रहती ही है और उन जरूरतों को पूरा करने के लिए हर व्यक्ति मेहनत भी बहुत करता है। कई बार इंसान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उधार ले लेता है, लेकिन किसी न किसी कारण उसे चुका नहीं पाता है। या फिर कई बार इंसान खुद ही किसी की मदद करने के लिए पैसे किसी न किसी को उधार दे देता है लेकिन सामने वाला किसी कारण पैसा चुकाता नहीं है तो ऐसे में अगर आपका धन भी किसी के पास अटका है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे, जिससे आप अपना अटका धन वापिस पा सकते हैं।  
PunjabKesari, kundli tv
गणेश भगवान की पूजा करने से अटका पैसा वापिस मिलता है। गणपति हवन और पूजा के माध्यम से इस समस्या से छुटकारा मिलने की पूर्ण संभावना रहती है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगर आपका दिया हुआ पैसा वापस नहीं मिल पा रहा है तो इसके लिए आप दुर्गा सूक्त का जाप भी कर सकते हैं।

किसी को दिया हुआ पैसा वापिस पाने के लिए हनुमानजी को लाल लंगोट चढ़ाएं। सरसों तेल में सिंदूर मिलाकर लेप करना भी फायदेमंद साबित होता है। 

अपना धन वापस पाने के लिए अपने कुल देवता व कुल देवी की पूजा जरूर करें। जब धन मिल जाएं तो धन का एक हिस्सा अपने कुल देवता व देवी पर पूजा में अर्पित कर दें। 
PunjabKesari, kundli tv
अगर काफी लंबे समय से दिया हुआ पैसा वापस नहीं मिल पा रहा है तो ज्योतिष के मुताबिक गायत्री मंत्र का हर रोज 108 बार जाप करें। इसके अलावा श्री-सूक्त मंत्र का जाप करके भी उधार दिया हुआ पैसा वापस पा सकते हैं। 

40 दिनों तक लगातार हनुमान चालीसा का पाठ करने से भी अटका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। 
PunjabKesari, kundli tv
तांबे के बर्तन में लाल मिर्च और सिंदूर डालकर उगते सूर्य को नियमित रूप से जल देना शुरू करिए। यह उपाय दिए गए धन की वापसी में कारगर माना गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!