लव राशिफल- बेइंतहा तू प्यार कर

Edited By Jyoti,Updated: 31 May, 2020 09:21 AM

love rashifal

मेष-  इस राशि वालों के लिए आज का दिन खास। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा तो वही कुछ सरप्राइस भी नहीं सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
 इस राशि वालों के लिए आज का दिन खास। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा तो वही कुछ सरप्राइस भी नहीं सकता है।

वृष- कुछ भी कहने से पहले सोच विचार करें। यह ना हो आपका  पार्टनर आपकी इस बात से रूठ कर आपके साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की ठान लें।

मिथुन-  आप लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा मीठी मीठी तकरार के साथ प्यार बढ़ेगा।  इसके अलावा मैरिड कपल्स के लिए दिन खास। 

कर्क- इस राशि वालों को आज अपने पार्टनर का ऐसा रूप देखने को मिलेगा, जिसे देख कर आप शायद चौक जाएंगे। पाटर्नर आपके लिए कुछ ऐसा करेंगे जैसे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

सिंह-  अपनी सेहत का ध्यान रखें,  क्योंकि आप की बिगड़ती सेहत आपका पाटर्नर परेशान हो सकता है। विवाहित लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा।

कन्या- कोई तीसरा आपके रिश्ते को खराब करने की कोशिश कर सकता है। पार्टनर पर किसी भी तरह का शक आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। सतर्क रहें।

तुला- आज पूरा समय अपने जीवन साथी के साथ बिताएंगे। तुम ही प्रेमियों के लिए भी आज का दिन शुभ मगर  दिन के मध्य में छोटी मोटी की तकरार के योग भी। 

वृश्चिक-  आज आपको अपना बीता हुआ प्यार याद आ सकता है जिससे आज के  रिश्ते पर प्रभाव पड़ सकता है। आपका पार्टनर इस बात को लेकर आप से झगड़ा भी कर सकता है। 

धनु-  आज आपका पार्टनर आप के लिए प्यार की कुछ हदों को पार कर देगा। और आपके लिए अपने बेइंतहा  प्यार हो  जाहिर करेगा। 

मकर-  किसी भी तरह की जल्दबाजी ना करें।  वरना हो सकता है आपका दिल एक बार दुख। अपने पार्टनर को भी समय दें कि वे आपके लिए अपना प्यार ज़ाहिर करें तब तक के लिए संयम से काम लें।

कुंभ- इस राशि के लोग अपने गुस्से पर थोड़ा काबू पाएं वरना इनकी गुस्से की वजह से इनका पार्टनर कैसे दूर हो सकता है। विवाहित लोगों के लिए दिन सामान्य।

मीन-  अपने जज्बातों पर थोड़ा काबू पाएं। इनमें बहकर किसी तरह का कोई गलत कदम न उठाएं। मैरिड लोग आज कहीं घूमने जा सकते हैं।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!