लव राशिफल 9 फरवरी- तू सफर मेरा तू ही मेरी मंजिल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Feb, 2023 08:06 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर आपसे ढेर सारे प्यार की उम्मीद करेंगे। उनकी इच्छा पूरी करने के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर आपसे ढेर सारे प्यार की उम्मीद करेंगे। उनकी इच्छा पूरी करने के लिए अपना तन और मन साथी पर न्योछावर कर देंगे। सिंगल एक्स को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को लंबा चलाने के लिए साथी के साथ एकांत में बैठकर फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। सिंगल का हंसमुख स्वभाव क्रश को अट्रैक्ट करेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज समय की शोर्टेज के चलते साथी की एक झलक देखने को तरस जाएंगे, दिन व्यस्तता में बितेगा लेकिन रात को प्यार की चिंगारी रोमांस में आग लगा देगी। सिंगल को अपने एकतरफा प्यार की और से धोखा मिल सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ को रसदार बनाने के लिए रोमांटिक माहौल बना कर साथी के साथ रोमांस भरे पल बिताएंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिल सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज ऑफिस के काम की वजह से मूड खराब रहेगा लेकिन साथी के साथ रोमांटिक मूवी को देखकर प्यार की बहारें छाएंगी। सिंगल को आज अमीर घर से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मीठी-मीठी बातें करना अच्छा लगेगा, कुछ गुदगुदाते पल बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल की तरफ कोई खास आकर्षित हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता के कारण पार्टनर को समय दे पाना मुश्किल हो जाएगा लेकिन वीडियो कॉल के साथ इस ख्वाहिश को पूरा कर लेंगे। सिंगल किसी की तरफ आकर्षित हो जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज भावनात्मक ऊर्जा की कमी को दूर करने के लिए पार्टनर के साथ एकांत में समय बिताएंगे। इन पलों को अपने दिल में बसा कर रख लेंगे। सिंगल अपने क्रश से प्यार का इजहार करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपके छुपे हुए रिश्ते का रहस्य सबके सामने खुल कर आ जाएगा। अन्य की लव लाइफ में बड़ा बदलाव आएगा। सिंगल का मन प्यार पाने के लिए तरसेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज दुनिया की नजरों से बचकर पार्टनर के साथ एकांत में टाइम स्पेंड करने का प्लान बनाएंगे, सफलता मिलेगी। सिंगल एक्स को माफ़ करने का प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने प्यार को नजदीक लाने के लिए कुछ खास प्रयास करने होंगे। पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा। सिंगल एक्स को भुलाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज सारे कामों को छोड़कर प्यार को प्राथमिकता देंगे। सारा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगे। सिंगल फिर से एक बार प्यार का एहसास करेंगे।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!